- हॉजरी शॉप के स्टोर रूम में पंखे से फंदा लगाकर सेल्समैन ने किया सुसाइड

- मौके से मिला फटा हुआ प्रेम-पत्र और सुसाइड नोट, पुलिस बता रही एकतरफा प्यार का मामला

देहरादून: राजपुर थाना क्षेत्र के मसूरी रोड मालसी स्थित एक हॉजरी शॉप के स्टोर रूम में वहां काम करने वाले सेल्समैन का शव पंखे से झूलता मिला. स्टोर में एक युवती के नाम प्रेम पत्र के टुकड़े मिले साथ ही मृतक के पास से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. पुलिस इसे एकतरफा प्यार में सुसाइड का मामला बता रही है.

स्टोर रूम में पंखे से लटकती मिली लाश

मसूरी रोड पर मालसी स्थित हॉजरी स्टोर के ओनर मनीष ममगाई वेडनसडे सुबह दुकान खोलने के कुछ देर बाद दूसरे फ्लोर पर स्टोर रूम में गया, वहां का ताला खोला तो भीतर सेल्समैन को पंखे से लटका हुआ था. उसने पुलिस को सूचना दी. राजपुर एसओ नत्थीलाल उनियाल ने बताया कि सेल्समैन की पहचान पवन सिंह नेगी (23) पुत्र बख्तावर सिंह नेगी निवासी गांव बादुक, पोस्ट गुलाटी, चमोली के रूप में हुई. पवन वहां चार-पांच साल से काम कर रहा था. स्टोर रूम में एक फटा हुआ प्रेम-पत्र और पवन की जेब से एक सुसाइड नोट भी पुलिस ने कब्जे में लिया है. राजपुर एसओ ने बताया कि फटे प्रेम पत्र को पढ़कर लग रहा है कि वह किसी लड़की से एकतरफा प्यार करता था इसी कारण उसने सुसाइड कर लिया. सुसाइड नोट में उसने अपने माता-पिता और बहन से माफी मांगते हुए लिखा कि वह उनसे दूर जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है वहीं एफएसएल टीम ने भी स्टोर का इंस्पेक्शन किया.

सीसीटीवी फुटेज में सुसाइड

स्टोर रूम के सीसीटीवी फुटेज में सेल्समैन पवन तड़के करीब चार बजे हाथ में रस्सी लेकर स्टोर रूम में दाखिल होता दिखा. कुछ देर रुककर उसने मोबाइल से मैसेज किया और फिर फोन मिलाया. फोन पर बात करते-करते उसने पंखे से फंदा लगाया और झूल गया. पवन ने आखिरी बार किसे मैसेज व कॉल की पुलिस इसकी डिटेल निकलवा रही है. पवन का मोबाइल पुलिस के कब्जे में है. पुलिस को यह भी पता चला कि पवन की बहन की शादी तय हो चुकी थी थर्सडे को उसकी सगाई है. पवन ट्यूजडे को छुट्टी पर था, पता चला कि उसे ट्यूजडे को ही घर जाना था. लेकिन, वह नहीं गया. पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है.