- पंखे में साड़ी का फंदा बनाकर की खुदकुशी

- पुलिस ने पंखे से उतारा शव, कमरे में मिला सुसाइड नोट

बरेली. चंद्रगुप्तपुरम कॉलोनी में बीटीसी की छात्रा ने अपने कमरे में पंखे पर साड़ी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. छात्रा की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया है. पुलिस को छात्रा के कमरे से दो पेज का एक सुसाइड नोट मिला है. पुलिस ने छात्रा के परिजनों व पड़ोसियों से पूछताछ कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

अंदर से बंद था रूम

थाना बारादरी के चंद्रगुप्तपुरम कॉलोनी निवासी रनवीर प्राइवेट काम करते है. उनकी बेटी शिल्पी 35 बीटीसी छात्रा थी. पिता रनवीर ने बताया कि उनकी बेटी कई दिनों से डिप्रेशन में थी. पूछने पर कुछ बताती भी नहीं थी. ट्यूजडे को रात में सभी ने साथ में खाना खाया और सोने चले गए. इसी बीच शिल्पी भी ऊपर अपने कमरे में चली गई. अगली सुबह जब परिजन उसे जगाने पहुंचे तो रूम अंदर से बंद था. काफी देर दरवाजा खटखटाने के बाद भी कोई आवाज नहीं आई. फिर जब खिड़की से झांककर देखा तो शिल्पी का शव पंखे से लटक रहा था. शिल्पी का शव देखते ही परिजनों के होश उड़ गए.

कमरे में मिला सुसाइड नोट

परिजनों के रोने-चिल्लाने की आवाज सुन आस-पास के लोग भी आ गए. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को नीचे उतारा. इस दौरान पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट मिला. जिसमे शिल्पी ने पढ़ाई में कमजोरी और मेंटली डिप्रेशन के चलते सुसाइड करने की बात लिखी थी. पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.