-शव देखकर राहगीरों ने दी पुलिस को सूचना, नहीं हो सकी पहचान

<-शव देखकर राहगीरों ने दी पुलिस को सूचना, नहीं हो सकी पहचान

BAREILLY: BAREILLY: कैंट के नकटिया में थर्सडे सुबह नेशनल हाइवे के किनारे एक पेड़ से शव लटका मिलने से हड़कंप मच गया. शव देखकर राहगीरों की रफ्तार पर ब्रेक लग गया. चौकी में सूचना दी गई तो पुलिस ने शव को उतारकर उसकी पहचान कराने का प्रयास किया, लेकिन पहचान नहीं हो सकी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत फंदे पर लटकने से होने की पुष्टि हुई है.

गमछे से लगाया फंदा

पुलिस के मुताबिक मृतक की उम्र करीब ब्8 से भ्0 वर्ष होगी. उसने पेड़ पर चढ़कर गले में गमछे का फंदा लगाया है. उसने वेडनसडे रात किसी वक्त फंदा लगाकर जान दी है. थर्सडे सुबह जब वहां से राहगीर गुजरे तो शव लटका देखकर पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर जांच के लिए फील्ड यूनिट को भी बुला लिया और शव उतारने के बाद उसके कपड़ों की तलाशी ली लेकिन उसके पास कोई भी ऐसा कागज और मोबाइल मिला जिससे उसकी पहचान हो सके. पुलिस ने आसपास के गांवों में सूचना दी और फोटो भी व्हाट्सएप पर भेजी है, ताकि उसकी पहचान हो सके.

आखिर कैसे पहुंचा वहां

अधेड़ ने पेड़ से लटककर जान दी इस बात की पुष्टि तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हो गई, लेकिन सबसे बड़ा सवाल है कि वह वहां कैसे पहुंचा. क्या वह आसपास के एरिया का ही रहने वाला था. वह रात के अंधेरे में किस वक्त पेड़ पर चढ़ा, क्योंकि उस रोड पर हमेशा वाहन गुजरते रहते हैं. क्या किसी की नजर उस पर नहीं पड़ी. जिस जगह उसने सुसाइड किया है, वहां से आर्मी एरिया भी शुरू हो जाता है.

हाइवे किनारे पेड़ पर लटका हुआ शव मिला है. फील्ड यूनिट को भी मौके पर बुलाया गया था. मृतक की पहचान की कोशिश की जा रही है.

कुलदीप कुमार, सीओ सिटी वन