क्त्रन्हृष्ट॥ढ्ढ: घर वालों को लगा कि राजेश ड्यूटी करने गए हैं. सोमवार की दोपहर घर से निकले थे. लेकिन देर रात नहीं लौटे. मंगलवार की सुबह उनका शव बरियातू पहाड़ के पास बरामद किया गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गार्ड राजेश शर्मा के शरीर में जहर के अंश मिले हैं. पुलिस ने बताया कि बरियातू पहाड़ के समीप संदेहास्पद स्थिति में गार्ड का शव मिला. उनकी पहचान दिवाकर नगर, कोकर में रहने वाले राजेश शर्मा के रूप में हुई. राजेश मूल रूप से पटना जिले के बिहटा का रहने वाला था. रांची में परिवार के साथ रहकर एक निजी सिक्यूरिटी एजेंसी में गार्ड की नौकरी करता था.

पुलिस ने पहले बताया गिरने से मौत

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजे आवेदन में बताया था कि राजेश की मौत गिरने से हुई होगी. लेकिन पोस्टमार्टम सूत्रों ने राजेश शर्मा की मौत की वजह जहर खाना बताया है. हालांकि औपचारिक तौर पर पुलिस को रिपोर्ट नहीं मिली है. सदर थाना प्रभारी वेंकटेश कुमार का कहना है कि जहर खाकर मौत आत्महत्या की ओर इशारा करती है. फिलहाल मामले में यूडी केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है.

कहते थे दुनिया छोड़ दूंगा

राजेश शर्मा के परिजनों ने बताया कि वे हमेशा कहते थे दुनिया से चला जाऊंगा. लंबे समय से वे डिप्रेशन में चल रहे थे. बीच-बीच में घर से गायब भी हो जाते थे.

Posted By: Inextlive