- एमसीए फाइनल इयर के स्टूडेंट् ने वेडनसडे को साई हॉस्टल में किया सुसाइड

- अपने सभी सोशल मीडिया के अकांउट को डिलीट कर लगाया मौत को गले

देहरादून,

दून के एक प्रतिष्ठित संस्थान के एमसीए फाइनल इयर स्टूडेंट् ने अपने सोशल मीडिया के सारे अकांउट डिलीट कर सुसाइड कर लिया। घरवालों का फोन रिसीव न करने पर जब उसके दोस्त हॉस्टल में उसकी खबर लेने पहुंचे तो रूम बंद था और वह फंदे के जरिए पंखे से लटक रहा था। सूचना पर पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और लाश को कब्जे में लिया। मृतक छात्र बिहार का रहने वाला है।

पंखे से फंदा डाल झूला

जानकारी के मुताबिक थाना क्लेमेंट टाउन को शाम 5 बजे सूचना मिली कि ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी के पास स्थित साईं हॉस्टल में एक युवक द्वारा फंदे से झूलकर सुसाइड किया गया है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, दोस्तों ने पुलिस को बताया कि मृतक शुभम पटना, बिहार का रहने वाला है। जो ग्राफिक ऐरा यूनिवर्सिटी में एमसीए फाइनल इयर का स्टूडेंट है। बताया कि वह साईं हॉस्टल में अकेला रहता था। मृतक के परिजनों द्वारा वेडनसडे को शाम 5 बजे उन्हें फोन कर बताया कि शुभम उनका फोन रिसीव नहीं कर रहा। इसके बाद दोस्तों ने हॉस्टल में जाकर देखा तो शुभम का रूम अंदर से बंद था, खिड़की से झांककर देखा तो वह पंखे से लगे फंदे से झूल रहा था। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल यूनिट को भी बुलाया। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दोस्तों से भी शेयर नहीं की प्रॉब्लम

मृतक के दोस्त अमन वर्मा ने बताया कि शुभम को वह कई वर्षो से जानता था। शुभम ज्यादा बातचीत नहीं करता था, न ही उसने कभी दोस्तों से कोई प्रॉब्लम शेयर की। ऐसे में उसने सुसाइड क्यों किया इससे उसके दौस्त भी शॉक्ड हैं। अमन ने बताया कि शुभम ने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट, फेसबुक, व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम डिलीट कर दिए थे। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। मृतक के परिजनों के दून पहुंचने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।