- एक कार्यक्रम के सिलसिले में लखनऊ पहुंची कॉमेडियन और एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती

LUCKNOW: आप रोमांस कर सकते हैं। किसी को रूलाना है तो दो मिनट में रूला सकते हैं, मगर किसी को हंसाना हो तो बहुत ही मुश्किल होता है किसी के चेहरे पर मुस्कान लाना। यह कहना था कॉमेडियन और एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती का। सुमोना एक कार्यक्रम के सिलसिले में लखनऊ शिरकत करने पहुंची। इस बीच सुमोना ने अपने करियर के कई एक्सपीरियंस को शेयर किया।

मेरा ननिहाल है यहां

सुमोना कहती हैं कि लखनऊ में मेरा ननिहाल है। इसलिए यह शहर मेरी रग-रग में बसा है। मेरा बचपन यहीं बीता है और मैं कहीं भी रहूं, लखनऊ को हमेशा मिस करती हूं। वहीं, कपिल के नए शो के बारे में उन्होंने कहा कि अभी से उसको हिट या फ्लॉप बताना सही नहीं होगा। उन्होंने अपने किरदार के बारे में कहा कि मेरे दोनों शो में किरदार अलग हैं, इसलिए मुझे अलग करने का मौका मिला।

कृष्णा का शो नहीं देखा

कृष्णा के कॉमेडी शो के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी तक मैंने कृष्णा का शो नहीं देखा। ऐसे में उनके शो के बारे में कुछ भी नहीं कह सकती हूं। कहा कि मेरे पास काम बहुत है। शो की शूटिंग ही बहुत देर तक करनी पड़ती है। ऐसे में समय ही नहीं मिलता टीवी देखने का। वहीं, कॉमेडी शो में डबल मीनिंग के सवाल पर सुमोना कहती हैं कि ऐसे कपिल शो में डबल मीनिंग नहीं इस्तेमाल करता, वो बहुत ही अवेयर रहता है। हमारे शो में डबल मीनिंग कॉमेडी नहीं होती।