-सरायखाम में संडे को व्यापारी की गोली मारकर हुई थी हत्या

-बेटे की मौत से बुजुर्ग मां को लगा था गहरा सदमा

BAREILLY:

कोतवाली क्षेत्र के सराय खाम में व्यापारी आसिम बेग उर्फ सानू का मंडे को जनाजा उठने से पहले उसकी मां ने भी दम तोड़ दिया। व्यापारी सानू को संडे रात रंजिश में तीन लोगों ने गोली मार दी थी। सानू की मौत के बारे में बुजुर्ग मां को परिजनों ने नहीं बताया था। दोपहर को जब सानू का शव पोस्टमार्टम के बाद घर पहुंचा तो बेटे का शव देखकर मां सदमे को बर्दाश्त नहीं कर सकी और दुनिया को छोड़ दिया। सूचना मिलते ही पुलिस ने सुरक्षा के चलते मोहल्ले में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है। वहीं पुलिस ने सानू को गोली मारने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज ि1दया है।

हॉस्पिटल में हुई थी मौत

आसिम बेग उर्फ सानू की सराय खाम में ही प्लास्टिक के सामान बेचने की दुकान है। हत्यारोपी कासिफ निवासी लाल मस्जिद मलूकपुर ने बताया कि शानू की दुकान का जहां पर गोदाम है, वहीं बराबर में कासिफ की दुकान है। कासिफ ने बताया कि शानू उसकी दुकान के आगे अपना रिक्शा ट्रॉली खड़ा करता था। इसी को लेकर एक साल पहले दोनों के बीच विवाद हो गया था, लेकिन लोगों ने समझौता करा दिया था, जिसके बाद से उसने शानू को ठिकाने लगाने के लिए योजना बनाने लगा। कासिफ ने यह बात अपने दोस्त गुफरान निवासी नवाबगंज हाल बांस मंडी और आरिफ निवासी जखीरा से कही। जिसके बाद संडे रात तीनों दोस्तों ने पुराना रोडवेज बस अड्डा पर करीब आठ बजे बियर पिया और उसके बाद आरिफ वहां से चला गया। कासिफ और गुफरान वहां से बाइक लेकर बांस मंडी रात करीब 9 बजे पहुंचे तो वहां पर सानू रोड पर दिख गया। तभी कासिफ ने गुफरान से बाइक आगे ले जाकर खड़े होने को कहा और सानू को गोली मार दी, और वहां से कटी कुईया की तरफ खड़े गुफरान की बाइक पर बैठकर फरार हो गया, जहां से साहू गोपीनाथ तक दोनों साथ गए उसके बाद गुफरान पैदल और कासिफ बाइक से अपने घ्ार चला गया।

सर्विलांस के साथ लगी थी क्राइम ब्रांच

एसएसपी ने मामले के खुलासा के लिए क्राइम ब्रांच के साथ कोतवाली और सर्विलांस टीम को भी लगाया था। टीम ने कासिफ के पास से एक तमंचा, एक खोखा और दो जिंदा कारतूस, गुफरान के पास से 1 तमंचा और दो जिंदा कारतूस व हत्या में प्रयोग की गई बाइक भी बरामद कर ली है। पुलिस ने पकड़े गए तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।