PRAYAGRAJ: बालीवुड अभिनेता सनी देओल का शनिवार को हुआ रोड शो विवादो में फंस गया है. बिना परमिशन के उनका रोड-शो गलत रूट पर चला गया. रोड-शो के गलत रूट पर जाने के मामले में आयोजक रणजीत सिंह के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गई है. यह मुकदमा फ्लाइंग स्क्वॉयड के प्रभारी एसआई किफायत उल्ला की तहरीर पर लिखा गया. रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बगैर परमिशन चेंज कर दिए रूट
नैनी निवासी रणजीत सिंह ने सनी देओल के रोड-शो का आयोजन किया था. शनिवार को होने वाले इस रोड-शो के लिए रूटवार उन्होंने परमीशन ले रखी थी. पुलिस के मुताबिक रोड-शो को जानसेनगंज चौराहा से मोती महल, मोती महल से मान सरोवर, मानसरोवर से सुलाकी चौराहा, सुलाकी चौराहा से लोकनाथ होते हुए कोतवाली के सामने से नकास कोना होते हुए आगे निकलना था. इसी रूट की उन्हें परमिशन दी गई थी. लेकिन यह रोड-शो बिना परमिशन जानसेनगंज से चौक अग्रसेन चौराहा इलाहाबाद इंटर कॉलेज होते हुए हीवेट रोड निकल गई. बगैर अनुमति गलत रूट पर रोड-शो के चले जाने से ड्यूटी पर रहे फ्लाइंग स्क्वायड के प्रभारी एसआई किफायत उल्ला ने कोतवाली में आयोजक रणजीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है. बता दें कि पंजाब के गुरुदासपुर से भाजपा प्रत्याशी सनी देओल शनिवार को इलाहाबाद और फूलपुर की भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में रोड शो करने आए हुए थे. देर शाम शुरू हुआ उनके रोड शो में बड़ी संख्या में लोग उमड़े थे.

वर्जन

सनी देओल के रोड-शो का रूट बगैर परमीशन बदल दिया गया. इस पर फ्लाइंग स्क्वायड के प्रभारी की तहरीर पर रोड-शो के आयोजन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

बच्चे लाल प्रसाद, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली