- संडे को राजधानी में थी सनी लियोन

LUCKNOW: बॉलीवुड में उन्होंने जब कदम रखा तो बहुत सारी मुश्किलों से रूबरू होना पड़ा। बैकग्राउंड और अतीत की वजह से फिल्म इंडस्ट्री में स्थापित करना किसी चैलेंज से कम नहीं था। एक एडल्ट स्टार से बेहतरीन अभिनेत्री बनने के सफर में वो कभी हताश नहीं हुई। हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री सनी लियोन की जो संडे को एक कार्यक्रम में शिरकत करने राजधानी आई। इस दौरान उन्होंने कुछ दिलचस्प गुफ्तगू की

लखनऊ में फैन फालोइंग है मजबूत

ब्लैक ड्रेस में हमसे रूबरू होते हुए सनी कहती हैं कि लखनऊ के लोग मुझसे बहुत प्यार करते हैं। ये मेरी दूसरी विजिट है पिछली बार भी लोगों ने मुझे पूरा सम्मान दिया था और इस बार भी अपने वेल विशर्स का प्यार देखकर बहुत खुशी हो रही है। बाकी मुझे यहां के कपड़े बहुत पसंद है।

बॉलीवुड में करना पड़ा संघर्ष

सनी ने कहा, मैं बालीवुड में ऐसा तमगा लेकर आई थी जिसे समाज अच्छी नजर से नहीं देखता है ऐसे में खुद को स्थापित करना बड़ा चैलेंज था। लोगों मेरे साथ काम करने से कतराते थे। हर जगह रिजेक्शन मिलता रहा यहां तक कि कुछ लोगों ने अपमानित भी किया। हिंदी भी नहीं आती थी लेकिन धीरे धीरे मैंने हिंदी सीखा और कुछ फिल्मों में आइटम डांस के ऑफर मिले। मैंने उन ऑफर्स को एक्सेप्ट किया, लोगों से एक कलाकार के तौर पर मिलना शुरू किया, किसी तरह की कोई ईगो नहीं रखा और फिर लोगों को रिलाइज होने लगा कि एडल्ट स्टार होना मेरा प्रोफेशन था। असल जिंदगी से उसका कोई ताल्लुक नहीं है,खैर वो दौर गुजर गया,अब लोगों ने मुझे नोटिस करना शुरू कर दिया है कई अच्छे आफर्स हैं।

आमिर खान हैं फेवरिट

यूं तो सनी को तीनों खान पसंद है पर मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ उनकी काम करने की ख्वाहिश है। वो एक बेहतरीन अदाकार है जो हर रोल में खुद को डाल लेते हैं।

पति का मिला सपोर्ट

अपने हसबैंड डैनियल के बारे में सनी कहती है मुझे उनका सपोर्ट हमेशा मिला.अपने करियर के साथ साथ वो मेरे करियर का भी पूरा ध्यान रखते है। हम पति पत्नी के साथ ही बहुत अच्छे दोस्त भी हैं जो लड़ते हैं झगड़ते हैं और फिर एक हो जाते हैं।