जवाब में केकेआर:  
कोलकाता के लिए रॉबिन उथप्पा ने 28 गेंदों पर चार चौकों और इतने ही छक्कों की मदद से सबसे ज्यादा 53 रन बनाए। उनके और मनीष पांडे (39) के बीच तीसरे विकेट के लिए 78 रनों की पार्टनरशिप हुई। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज प्रभाव नहीं डाल सका। धवन 30 गेंदों पर दो चौके और एक छक्का लगाने के बाद 139 रनों के कुल स्कोर पर रन आउट हुए। इसके बाद वार्नर ने केन विलियमसन के साथ दूसरे विकेट के लिए 32 रन जोड़े।

वार्नर का धमाका:
वार्नर 177 के कुल स्कोर पर क्रिस वोक्स की गेंद पर कप्तान गौतम गंभीर केहाथों कैच आउट हुए। वार्नर ने अपनी तूफानी पारी के दौरान 20 गेंदों पर 50 और 43 गेंदों पर 100 रन पूरे किए। जब वह आउट हुए तब तक वह 59 गेंदों पर दस चौके और आठ छक्के लगा चुके थे। वार्नर ने आईपीएल इतिहास की चौथी सबसे तेज सेंचुरी लगाई। वार्नर के आउट होने के बाद केन विलियमसन ने युवराज सिंह (नॉटआउट 6) के साथ तीसरे विकेट के लिए 22 गेंदों पर 38 रन जोड़े। विलियमसन पारी की अंतिम गेंद पर रन आउट हुए।

तीसरी बार 200 के पार:  
यह इस सीजन में तीसरा मौका है, जब सनराइजर्स ने 200 से ऊपर का स्कोर बनाया है। इससे पहले उसने रॉयल चैलेंजर्स के खिलाफ चार विकेट पर 207 और किंग्स इलेवेन पंजाब के खिलाफ तीन विकेट पर 207 रन बनाए थे। यह सनराइजर्स का आईपीएल में अब तक का सबसे बड़ा स्कोर भी रहा, जबकि केकेआर के खिलाफ भी यह किसी भी टीम का सबसे बड़ा स्कोर था।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk

Cricket News inextlive from Cricket News Desk