कानपुर। ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' 12 जुलाई को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। पिछले दिनों ऋतिक फिल्ममेकर्स के साथ इसका जबरदस्त प्रमोशन करते नजर आये। इस बीच रिलीज के दो दिन पहले मेकर्स ने फिल्म का एक नया विडियो रिलीज किया जिसे ऋतिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया। फिल्म के ट्रेलर और इस नए वीडियो को देख कर साफ जाहिर हो रहा है कि फिल्म में ऋतिक, आनंद कुमार नाम के जीनियस मैथमेटिशियन की लाइफ को फॉलो कर रहे हैं।



एक टीजर के स्ट्रगल की कहानी
'सुपर 30' के इस नए वीडियो में मैथ्स टीचर आनंद कुमार की पॉजिटिव सोच और उनके स्ट्रगल को दिखाया गया है। इससे पता चलता है कि अनगिनत प्राब्लम्स के बाद भी आनंद हजारों स्टूडेंटस की लाइफ को एक लक्ष्य देने और उनके वहां तक पहुंचने में मदद करते हैं। आनंद गरीब स्टूडेंट्स को आईआईटी एंट्रेंस के लिए फ्री कोचिंग देते रहे हैं। इस फिल्म में उनकी इसी कोशिश और उनके रास्ते में आने वाली मुश्किलों की कहानी है।

super 30 movie preview: नए वीडियो में दिखी कहानी में छुपे स्ट्रगल की झलक

पूरी हो रही है आनंद की ख्वाहिश
इस बीच फिल्म के रिलीज को लेकर आनंद कुमार की एक इमोशनल विश भी सामने आई है। मिड डे की खबर के मुताबिक आनंद कुमार ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। बताया जा रहा है कि आनंद ब्रेन ट्यूमर के पेशेंट हैं और उन्होंने कहा है कि वे चाहते थे कि फिल्म उनके जीते जी रिलीज हो जाये। शायद यही वजह है कि लंबे समय से लटकी हुई इस फिल्म को अब फाइनली रिलीज किया जा रहा है।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk