नई दिल्ली (एएनआई)। भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना और उनकी पत्नी प्रियंका रैना के घर नन्हा मेहमान आया है। सोमवार को प्रियंका ने एक बेटे को जन्म दिया। इसकी जानकारी रैना ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की। रैना ने पत्नी और बेटे के साथ वाली तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'आशा, उम्मीद और एक बेहतर दुनिया की शुरुआत। हम अपने बेटे और ग्रेसिया के छोटे भाई रियो रैना का स्वागत करके काफी खुश हैं।' बता दें रैना पहली बार साल 2016 में पिता बने थे जब उनके घर एक नन्हीं परी ने जन्म लिया था।

पाकिस्तान से मिली बधाई

सुरेश रैना को भारतीय खिलाडिय़ों के साथ-साथ पाक क्रिकेटरों ने भी बधाई दी। पूर्व पाक गेंदबाज शोएब अख्तर ने लिखा, 'बधाई हो, अपना और परिवार का ख्याल रखें।' यही नहीं सानिया मिर्जा के पति और पाक क्रिकेटर शोएब मलिक ने भी ट्विटर पर लिखा, 'भाई और भाभी को बधाई, आप हमेशा खुश रहें और स्वस्थ रहें।'

इरफान पठान ने भी बधाई

सुरेश रैना के साथी क्रिकेटर रहे इरफान पठान ने भी रैना को बधाई दी। पठान ने ट्विटर पर लिखा, 'मुबारकबाद भाई।' इसके अलावा वसीम जाफर ने लिखा कि दोनों को बधाई यह काफी अच्छी न्यूज है।

ऐसा है रैना का रिकॉर्ड

बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के प्रमुख बल्लेबाज हैं। रैना एकमात्र ऐसे भारतीय बल्लेबाज हैं, जिन्होंने एकदिवसीय और टी 20 विश्व कप दोनों में शतक बनाए हैं। उन्होंने 18 टेस्ट, 226 वनडे और 78 टी-20 इंटरनेशनल खेले हैं। उन्होंने 2005 में श्रीलंका के खिलाफ वनडे में पदार्पण किया था जबकि सबसे लंबे प्रारूप में उनका पहला खेल 2010 में उसी प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ आया था। रैना ने डेब्यू टेस्ट में शतक ठोंका है।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Cricket News inextlive from Cricket News Desk