मतलब, चौकीदार जाग रहा है, सोशल मीडिया पर हुआ जबर्दस्त प्रहार

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: पुलवामा में आतंकी हमले के बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोग यही सवाल उठा रहे थे कि हाउज द जोश. मंगलवार को एयर स्ट्राइक के बाद सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक ही सवाल गूंजा और वह था हाउज द खौफ?

सोशल मीडिया पर क्रिएटिविटी

फेसबुक, ट्विटर के साथ ही वाट्सएप के जरिये एयर स्ट्राइक को लेकर एक तरफ लोगों ने जहां खुशी का इजहार किया, वहीं पुलवामा में जवानों पर हमला करने वाले पाकिस्तान के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली. सोशल मीडिया पर दिल की बात, जज्बात और भड़ास निकालने के लिए जबर्दस्त क्रिएटिविटी नजर आई.

मतलब चौकीदार जाग रहा है

नोटबंदी रात में, जीएसटी रात में, सर्जिकल स्ट्राइक रात में और अब एयर स्ट्राइक भी रात में, मतलब चौकीदार जाग रहा है. पांच-पांच मिनट पर टीवी चेक कर रहा हूं, क्या पता कब मोदी जी बोल दें, प्यारे भाइयों-बहनों, पाकिस्तान अब नहीं रहा. इसी तरह के मैसेज सोशल मीडिया पर लगातार वायरल होते रहे. आम हो या खास कोई भी अपने दिल की भावना को व्यक्त करने में पीछे नहीं रहा.

क्या-क्या रही प्रतिक्रियाएं

शिक्षा अधिकारी स्कंद शुक्ला ने फेसबुक पर पोस्ट किया कि अन ऑफिशियल सोर्सेस कनफर्म द 'मफलर मैन' वाज टाइड टू नोज ऑफ वन मिराज सो दैट ही कैन सी फॉर हिम सैल्फ.

पूर्व पार्षद सतीश चंद्र केसरवानी ने पोस्ट किया 13वें दिन तेरहवीं कर दी, जय हो भारतीय सेना की.

व्यापारी अनूप अग्रवाल ने तिरंगा फिल्म का डायलाग पोस्ट किया. जिसमें एक्टर राजकुमार ने कहा था, हम तुम्हें मारेंगे और जरूर मारेंगे, लेकिन बंदूक भी हमारी होगी, गोली भी हमारी होगी और वक्त भी हमारा होगा, बस जमीन तुम्हारी होगी.

नीरज गुप्ता ने फेसबुक पर पोस्ट किया, जल्दी-जल्दी में वायु सेना ने एक गलती कर दी, खुरजेवाला और घुंघरू सेठ को फाइटर प्लेन के आगे बांधना भूल गए.

Posted By: Inextlive