मुंबई (आईएएनएस)। सुशांत सिंह की मौत को लेकर मुंबई पुलिस ने मंगलवार को एक्ट्रेस संजना सांघी से 7 घंटे पूछताछ की। संजना दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह की अपकमिंग फिल्म 'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस हैं, जोकि 24 जुलाई को डिजिटली रिलीज होगी। संजना से बांद्रा पुलिस स्टेशन में लगभग सात घंटे तक पूछताछ की गई थी। इसके बाद पुलिस फिल्म निर्माता शेखर कपूर का भी बयान दर्ज करेगी। बता दें सुशांत की मौत के बाद शेखर ने बाॅलीवुड जगत पर बड़े आरोप लगाए थे।

यशराज फिल्म के साथ था सुशांत का काॅन्ट्रैक्ट

शेखर ने ट्वीट कर कहा था, 'मुझे पता था कि आप जिस दर्द से गुजर रहे थे। मुझे लोगों की कहानी पता थी कि आप को इतना बुरा लगता है कि आप मेरे कंधे पर सिररख कर रोते थे। काश! पिछले 6 महीनों से मैं आपके आसपास होता। काश, आप मेरे पास पहुंच गए होते। आपके साथ जो हुआ, वो आपका कर्म नहीं उनका था।' शेखर का यह ट्वीट सीधे उन लोगों पर हमला था, जिनकी वजह से सुशांत परेशान थे। इससे पहले मुंबई पुलिस ने वाईआरएफ के साथ सुशांत के अनुबंध की एक प्रति प्राप्त की थी। काॅन्ट्रैक्ट के मुताबिक, यशराज ने सुशांत के साथ तीन फिल्में बनाने का काॅन्ट्रैक्ट किया था। इंडिया टुडे में एक रिपोर्ट के मुताबिक, अनुबंध से पता चला कि सुशांत को अपनी पहली फिल्म के लिए 30 लाख रुपये का भुगतान किया जाना था, उनकी दूसरी के लिए 60 लाख रुपये फिल्म और बैनर के साथ उनकी तीसरी फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपये, बशर्ते दूसरी रिलीज बॉक्स ऑफिस पर सफल रही।

विवाद के चलते तीसरी फिल्म नहीं बन पाई

रिपोर्ट में कहा गया है कि वाईआरएफ ने यह तय करने का अधिकार सुरक्षित रखा है कि विचाराधीन फिल्म सफल रही या नहीं। इंडिया टुडे वेबसाइट ने कहा कि सुशांत की YRF के साथ पहली फिल्म 2013 में "शुद्ध देसी रोमांस" थी। उन्हें फिल्म के लिए 30 लाख रुपये का भुगतान किया गया था। अनुबंध के अनुसार, उनकी दूसरी फिल्म "डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी' थी, जो 2015 में आई इसके लिए उन्हें 1 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था। अनुबंध के अनुसार, YRF के साथ सुशांत की तीसरी फिल्म शेखर कपूर की "पैनी" थी, लेकिन कथित तौर पर फिल्म प्रोडक्शन के साथ मतभेद होने के बाद फिल्म पूरी नहीं हो पाई और सुशांत ने अपने अनुबंध को समाप्त कर दिया।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk