कानपुर। 16 जून को गोवा में सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा से शादी की थी। इस वेडिंग के कई समारोहों की पिक्चर्स और वीडियो ऑनलाइन मौजूद हैं। इन्हीं में से एक वीडियो आजकल काफी वायरल हो रहा है।



परंपरा निभाती दिखीं
इस वीडियो में माथे पर सिंदूर लगाने की सेरेमनी में सुष्मिता के एक्प्रेशन लोगों को बेहद पसंद आ रहे हैं। वीडियो में सुष्मिता राजीव को चारू की मांग भरते देख कर खुशी से चियर करते हुए ताली बजाते तो दिखाई दे ही रही हैं, साथ में वो बंगाल में शुभ कामों में मुह से निकाली जाने वाली पवित्र आवाज भी करने की परंपरा भी निभा रही हैं।

वायरल वीडियो में दिखी भाई राजीव की शादी में सुष्मिता सेन की खुशी

जिम्मेदार बहन
डल ब्राउन कलर के लहंगा चोली में सजी सुष्मिता हर एंगल से एक एक्साइटेड बहन की तरह दिख रही हैं, जो शादी का मजा लेने के साथ हर इवेंट की रिस्पॉसिबिलटी और अरेंजमेंट भी संभाल रही थी। सुष्मिता इस शादी ले काफी खुश हैं और शादी के पहले भी उन्होंने इस रिश्ते के तय होने की खबर देते हुए खुशी जाहिर की थी।

वायरल वीडियो में दिखी भाई राजीव की शादी में सुष्मिता सेन की खुशी

परिवार ने साझा की तस्वीरें
इस शादी की काफी तस्वीरें और वीडियो सामने आते रहे हैं। सुष्मिता के अलावा उनके भाई राजीव के साथ चारू के परिवार के लोग भी सोशल मीडिया पर समारोह से जुड़ी पिक्चर्स शेयर करते रहे हैं। ये वीडियो भी ऐसे ही किसी माध्यम से सामने आया है।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk