कानपुर। कुछ अर्सा पहले खबर आई थी कि सुष्मिता सेन का अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शाल से ब्रेकअप हो गया है पर अब आर्मेनिया के येरेवन से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनकी तस्वीरों को देखें तो लगता है कि ये बातें अफवाह से ज्यादा कुछ नहीं थीं। सुष इस समय केवल रोहमन के साथ ही नहीं बल्कि अपनी दोनों बेटियों के साथ भी वेकेशन पर आयी हैं और सब जम कर मस्ती कर रहे हैं।



हाथों में हाथ लिए घूमते दिखे
सुष्मिता सेन ने येरेवन में अपनी छुट्टी का मजा लेते हुए रोहमन के साथ हाथों में हाथ डाले चलते हुए तस्वीर पोस्ट की है। अपने इंस्टाग्राम पर ये रोमांटिक तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा है मेरे साथ चलो, सच का जश्न मनाओ, क्या होगा! रोहमन शाल ... आई लव यू।  इससे पहले पिछले हफ्ते, भी इस एक्स ब्यूटी क्वीन ने अपनी बेटियों और रोहमन के साथ एक "फेमिली सेल्फी" शेयर की थी, जिसमें सभी को एक जैसे पीले रंग के कपड़ों में देखा गया था।



पहले भी दिखे प्यार में डूबे
पिछले दिनों ये अफवाहें सामने आने के बाद कि सुष और रोहमन का ब्रेकअप हो गया है, ये कपल और भी ज्यादा क्लोज आता दिखाई दे रहा है। इसका सबूत है हाल में ही शेयर की गयी ये तस्वीर जिसमें रेहमन सुष्मिता के डिंपल पर फिदा हुए तो वो भी उनके प्यार में गहरे डूब गईं।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk