मुंबई (आईएएनएस) अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन सुष्मिता सेन ने अपने बीयू रोमन शॉल के साथ खुद का एक वीडियो साझा किया है जिसे वह प्यार से टफ गाॅय कहती हैं। दरअसल सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस अपने ब्वाॅययफ्रेंड के साथ योग करती हुई दिख रही हैं। दोनों साथ मिल कर बैलेंसिंग योग कर रहे हैं। इस दौरान दोनों की स्ट्राॅन्ग बाॅन्डिंग देखने वाली है।

रोहमन के साथ कर रहीं बैलेंसिंग योग

रोहमन ने सुष्मिता को कमर से उठा कर अपने जांघों का सहारा दिया। सुष्मित उनकी जांघ पर दोनों पैरों से खड़ी हो कर बैलेंसिंग बना रही हैं। दोनों की बैलेंसिंग और भरोसा देख कर कपल गोल्स सेट हो रहे हैं। हालांकि इस वीडियो के लिए सुष्मिता ने रोहमन को टफ गाॅय भी कहा है। बता दें कि इस वीडियो को शेयर करने के साथ- साथ सुष्मिता ने रोहमन को डेडिकेट करके एक शानदार कैप्शन लिखा है। कैप्शन में सुष्मिता लिखती हैं, 'आई लव यू माई टफ गाॅय रोहमन।'

'स्टेबल रिलेशनशिप के लिए बैलेंस जरुरी'

सुष्मिता आगे कहती हैं, 'एक स्टेबल रिलेशनशिप में बैलेंस का बड़ा खेल होता है, फ्लेसिबल दिमाग, म्युचुअल स्ट्रेंथ और गहराई तक भरोसे का बड़ा महत्व होता है। ये पोस्चर उसी को सिम्बलाइज करता है।आई लव यू गाॅयज।' सुष्मिता ने इस कैप्शन के साथ- साथ एक दिल वाला और स्माइली वाला इमोजी भी पोस्ट किया है।

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk