कानपुर (फीचर डेस्क)। हाल ही में जब उनके मुंह से चार साल के बच्चे के लिए गाली निकल गई, जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया। स्वरा उस वक्त तो चुप रहीं लेकिन अब उन्होंने ट्रोलर्स पर निशाना साधा है। स्वरा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा बचपन की सबसे बड़ी लर्निंग। मां कहती थीं गाली देना बुरी बात! अब समझ में आया! सभी बच्चों को प्यार और सम्मान! आप बड़े हों और जरूरत से ज्यादा एडल्ट न बनें। मेरा मतलब है चतुर, आपने क्या सोचा? डियर ट्रोलर्स, यह भी जोक था।

क्या था पूरा माजरा

स्वरा एक कॉमेडी शो में पहुंची थीं। जहां उन्होंने अपने मुंबई के स्ट्रगलिंग डेज को याद करते हुए बताया था कि कैसे एक चार साल के बच्चे ने उन्हें 'आंटी' कह दिया था। इस बारे में बताते हुए स्वरा ने बच्चे को गाली दे दी थी। जिसके बाद ट्विटर पर हंगामा मच गया।

जब काॅलेज टाइम में एक लड़का करता था स्वरा का पीछा, जानें एक्ट्रेस ने कैसे किया डील

मामले में स्वरा दे चुकी हैं सफाई

हाल ही में स्वरा ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए कहा था, 'मैं एक कॉमेडी शो में थी और वहां मुंबई में अपनी पहली शूटिंग का एक्सपीरियंस शेयर कर रही थी। हां मैंने कुछ अपशब्दों का यूज किया, लेकिन वो सिर्फ एक ह्यूमर था, मैंने मजाक में कहा था। मैं अपने शब्दों को जस्टिफाई नहीं कर रही। इस बात में कोई शक नहीं है कि वहां मैंने गलत शब्दों को यूज किया, लेकिन मेरा इरादा वह नहीं था। मैंने उस बच्चे को और न ही कभी किसी भी बच्चे को गाली दी है'।

features@inext.co.in

स्वरा भास्कर बोलीं, '1 बीएचके जितना बड़ा है शाहरुख की वैनिटी वैन का बाथरूम'

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk