features@inext.co.in

KANPUR : साउथ इंडियन फिल्मों में सुपरस्टारडम को हासिल कर बॉलीवुड में सबकी फेवरिट बनने वाली तापसी पन्नू हाल ही में एक चैट शो में अपनी बहन के साथ शामिल हुईं। इस दौरान तापसी ने न सिर्फ अपनी जर्नी के बारे में बताया बल्कि उनकी बहन ने उनके कुछ राज भी खोले। तापसी ने कहा कि साउथ से बॉलीवुड में आने से उनकी लाइफ पूरी तरह से चेंज हो गई।

बिना किसी प्राॅब्लम के घूम सकती हूं दिल्ली

See Also

तापसी की बहन ने बताया, जब मैं साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम करती थी और दिल्ली आती थी तो किसी भी आम इंसान की तरह रह सकती थी। मैं बिना किसी प्रॉब्लम दिल्ली में घूम सकती थी। लेकिन बॉलीवुड में आने पर सब कुछ बदल गया। अब तो मैं जब भी घर पर होती हूं तो लोग मुझसे मिलना चाहते हैं तो ऐसे में मुझे फैमिली के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करने का मौका ही नहीं मिलता।

बिलकुल केयरलेस हैं तापसी : शगुन पन्नू

इसी दौरान तापसी की बहन शगुन पन्नू ने बताया कि मैच्योरिटी के मामले में अपनी बहन तापसी से ज्यादा मैच्योर्ड हैं। शगुन ने ये भी बताया कि तापसी

बहुत केयरलेस और उन्होंने इसका एग्जाम्पल भी दिया। शगुन ने बताया, तापसी इतनी लापरवाह है कि इसने तीन कार का इग्निशन ऑन कर रखा था लेकिन उसे बंद करना भूल गई और तीन घंटे तक गाड़ी ऑन रही। अरे कोई एक बटन बंद करना कैसे भूल सकता है? इस शो के दौरान तापसी ने ये भी बताया कि उनकी बहन उनकी कमजोरी हैं। उन्होंने कहा, मैं इसे दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। ये सोचकर भी डर लगता है कि अगर इसे कुछ हो गया तो क्या होगा?

एक शौक ने सान्या मल्होत्रा को बना दिया एक्टर, हर शादी में करती थीं अपना शौक पूरा

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk