मुंबई (पीटीआई)। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने शुक्रवार को बताया कि भारतीय क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक उनकी आने वाली फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्‍म का निर्देशन फिल्म निर्माता श्रीजीत मुखर्जी ने किया है। साथ ही फिल्‍म को प्रिया एवेन द्वारा लिखा गया है। यह फिल्‍म भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज की कहानी के बारे में है। इस फिल्‍म में मिताली के जीवन के उतार-चढ़ाव, असफलताओं और उत्साह के बारे में बताया गया है।

15 जुलाई 2022 को होगी रिलीज

फिल्‍म में राज की भूमिका तापसी पन्नू निभा रहीं है। पन्नू ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्‍होनें फिल्‍म की रिलीज डेट शेयर की । पन्नू ने लिखा कि एक लड़की के लिए आपने सपने साकार करने की योजना से ज्यादा शक्तिशाली कुछ नहीं है। उन्‍होनें आगे लिखा कि यह एक ऐसी लड़की की कहानी है जिसने इस 'जेंटलमैन गेम' में बल्ले से अपने सपने का पीछा किया। #ShabaashMithu द अनहर्ड स्टोरी ऑफ वीमेन इन ब्लू 15 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में होगी।

चार विश्व कप में की है भारत की कप्‍तानी

बता दें मिताली राज का क्रिकेटर में 23 साल का करियर रहा है , जिसमें उन्‍होनें लगातार 7 वन डे में अर्धशतक लगाया है। साथ ही चार विश्व कप में भारत की कप्‍तानी की है। "शाबाश मिठू" पन्नू की 2020 की फिल्म "थप्पड़" के बाद पहली रिलीज़ फिल्‍म है। महामारी के दौरान, एक्ट्रेस ने चार फिल्मों, "हसीन दिलरुबा", "एनाबेले सेतुपति", "रश्मि रॉकेट" और "लूप लापेटा" में अभिनय किया है। जो सभी अलग- अलग स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई थीं। वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित 'शाबाश मिट्ठू' में अभिनेता विजय राज भी हैं।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk