नई दिल्ली (एएनआई)। अभिनेता तापसी पन्नू ने सोमवार को अपने आरकाइव से एक और थ्रोबैक पिक्चर शेयर की है। ये तस्वीर ग्लासगो में फिल्म बदला के प्री-शूट की बातचीत के दौरान की है और इसमें उनके साथ 2019 की इस थ्रिलर मूवी के निर्देशक सुजॉय घोष भी मौजूद हैं।

सुजॉय के साथ काम करना पसंद

तस्वीर में तापसी और घोष को एक बातचीत में मगन देखा जा सकता है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि कोई यह अनुमान नहीं लगा सकता है कि वास्तव में फिल्म का डायरेक्टर कौन है। उन्होंने लिखा है कि एक दिन पहले ही ग्लासगो में बदला की शूटिंग शुरू हुई थी और वे इतने आराम से डिस्कशन में लगे थे कि अंदाज नहीं लगाया जा सकता था कि कौन बात कर रहा है और कौन सुन रहा है। उन्होंने ये भी कहा कि सुजॉय के साथ काम करना पसंद है क्योंकि उनके साथ बात करना आसान है और ये बातें हेयर स्टाइल से लेकर खाने तक किसी भी मुद्दे पर हो सकती हैं।

View this post on Instagram

A day before we kick started the shoot of Badla in Glasgow. Just like this picture one can never guess who is directing who, who is the one talking n who is listening. But one thing is for sure the 2 ppl here love to have a conversation n that can range from the hair issues of this man to food issues of the woman. 5 years back when we met each other for the first time we never knew that THIS will be the film we will end up working on together but now that we have, we surely know there will be many more times we shall surprise each other not just with films together but with more useless topics of never ending conversations. Keeping the madness alive ❤️ #Throwback #Archive #QuarantinePost

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on Apr 26, 2020 at 10:52pm PDT

पांच साल पुरानी यादें की ताजा

तापसी ने 5 साल पहले डायरेक्टर सुजॉय से मुलाकात को भी याद किया और कहा कि उन्हें कभी नहीं पता था कि 'बदला' वह प्रोजेक्ट होगा जिस पर वे काम करेंगे। उन्होंने बताया कि '5 साल पहले जब हम पहली बार एक-दूसरे से मिले थे तो हमें कभी नहीं पता था कि यह ऐसी फिल्म होगी जिसे हम एक साथ काम करेंगे लेकिन अब हमारे पास ये फिल्म है, और हम ये भी निश्चित रूप से जानते हैं कि हम एक दूसरे को कई बार सरप्राइज करेंगे ना सिर्फ फिल्मों के जरिए बल्कि कभी न खत्म होने वाली अनयूजव्ल सब्जेक्टस पर बातचीत के की वजह से भी।' इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग के साथ लिखा पागलपन को जिंदा रखना।

करती रहती हैं यादें ताजा

ये पहला मौका नहीं है जब तापसी ने ऐसी कोई तस्वीर शेयर की है वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ऐसा करती रहती हैं। अभी पिछले हफ्ते, 'मनमर्जियां' एक्ट्रेस ने रोम की अपनी यात्रा से एक शानदार थ्रोबैक तस्वीर साझा की थी। ऐसी कई थ्रोबैक तस्वीरें वे शेयर करती हैं क्योंकि उन्होंने इंस्टाग्राम पर घोषणा की थी कि वह कोरोनोवायरस लॉकडाउन के दौरान कुछ यादों को ताजा करने के लिए ऐसी सीरीज पोस्ट करेंगी। कई दूसरी सेलेब्रिटीज की तरह तापसी भी कि कोरोनोवायरस के प्रसार को रोकने के लिए नेशन वाइड लॉकडाउन के चलते अपने घर पर हैं।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk