-शियाट्स के मास कम्यूनिकेशन डिपार्टमेंट में टैलेंट शो का आगाज

-पहले दिन पार्टिसिंपेंट्स ने सिंगिंग में दिखाया टैलेंट

ALLAHABAD: शियाट्स के फिल्म एंड मॉस कम्यूनिकेशन डिपार्टमेंट में ट्यूजडे से गौस्पल सिंगिंग टैलेंट शो स्वर्ग ध्वनि की धमाकेदार तरीके से शुरुआत हो गई। इस मेगा सिंगिंग टैलेंट शो में अलग अलग सिटी से आए पार्टिसिपेंट स्टूडेंट्स ने जमकर अपनी मेधा का प्रदर्शन किया। उनके साथ टीचर्स और गेस्ट्स ने भी इस मनोरंजक कार्यक्रम में अपनी चमक बिखेरने में कोई कसर नहीं छोड़ी। कार्यक्रम में भाग लेने वाले प्रतिभागियों के बीच अपने प्रदर्शन को लेकर बनने वाली उत्सुकता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सभी अपनी बारी का बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतजार करते नजर आए।

जजेज ने किया उत्साहवर्धन

बता दें कि इस टैलेंट शो का आडिशन मंडे को ही पूरे उत्साहजनक माहौल में हुआ था। जिसमें क्00 से ज्यादा प्रतिभागियों ने कॉम्पिटीशन में भाग लिया था। इनमें से ब्8 को दो दिनों तक चलने वाले प्रोग्राम में परफार्म करने के लिए चुना गया था। जिसके बाद ट्यूजडे को चुने गए छात्रों ने अपनी गायिकी का जलवा बिखेरा। स्टूडेंट्स की परफार्मेस से जज की भूमिका में मौजूद जस्टिन मसीह और पास्टर आलोक मिल्टन लाल भी खासे प्रभावित हुए और जमकर उनका उत्साहवर्धन किया।

विजय बेनेडिक्ट के गीत ने मोहा मन

इससे पहले कार्यक्रम की शुरुआत बाइबिल की पक्तियों से हुई। इसके बाद पास्टर विजय बेनेडिक्ट ने स्वागत गीत गाकर सबका मनोरंजन किया। कार्यक्रम के लास्ट में विजेताओं को पुरस्कृत भी किया गया। विजेता एकता पौल जहां अपनी सफलता पर चहकती नजर आई। वहीं प्रतियोगिता में दूसरे स्थान पर रहे गगनदीप मसीह भी अपनी सफलता पर बेहद खुश नजर आए। पहले दिन कार्यक्रम का समापन जस्टिन मसीह ने गीत गाकर किया।