- दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगा दी तहरीर

खरखौदा : कौल गांव में शनिवार दोपहर युवती से छेड़छाड़ के विरोध में दो पक्षों में खूनी संर्घष हो गया। जिसमें दोनों ओर के दो लोग घायल हो गये। एक दूसरे पर आरोप लगा थाने पर तहरीर दी है।

बेटी को दबोचा

कौल निवासी ओमी पुत्र नानक ने बताया कि उसकी बेटी पर पड़ोसी सजातीय बिरादरी का शिवम पुत्र बाबूराम बुरी नजर रखता है। शनिवार दोपहर उसकी बेटी घर पर अकेली थी कि आरोपी घर में घुस गया और उसकी बेटी को दबोच लिया। विरोध किया तो बेटी के साथ मारपीट कर फरार हो गया।

डंडों से पीटा

आरोपी के घर कारण पूछने गए तो उल्टा परिजनों के साथ उसे डंडों से पीटकर घायल कर दिया। वहीं, शिवम ने ओमी समेत उसके दो बेटों पर रंजिशन घर में घुसकर डंडों से पीटकर घायल कर दिया। इस संबंध में थाने पर तहरीर दी है। पुलिस ने जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज करने की बात कहीं है।

- पुलिस से पहुंचने से पहले फरार हुए छात्र

मवाना : नगर में पंजाब नेशनल बैंक के समीप छात्रों के दो गुट भिड़ गए। जमकर मारपीट के चलते वहां अफरा-तफरी मच गई। इसी बीच किसी ने थाने पर सूचना दी। आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन झगड़ रहे छात्र पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गए।

बोल दिया हमला

जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह करीब 11 बजे नगर स्थित कालेज के तीन-चार छात्र पंजाब नेशनल बैंक के समीप खड़े हुए थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जैसे ही एक युवक प्राइवेट बस से उतरा तो वहां खड़े छात्रों की टोली ने उस पर हमला बोल मारपीट कर घायल कर दिया। लेकिन इसी बीच पीछे आए घायल के साथियों ने मारपीट कर रहे छात्राओं का विरोध करते हुए दोनों पक्ष आमने सामने आ गये तथा जमकर मारपीट होती देख बाजार में अफरा तफरी मच गई।

आरोपी फरार

एक ग्रामीण ने फोन पर थाना पुलिस को सूचना कर दी। सूचना मिलते ही थाना दरोगा मय फोर्स मौके पर पहुंचे लेकिन हमलावर पुलिस के पहुंचने से पहले रफूचक्कर हो गये। समाचार भेजे जाने तक कोई तहरीर नही दी गई थी। उधर थाना प्रभारी परशुराम का कहना है कि छात्रों के आपसी विवाद की सूचना मिली थी लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले हमलावर फरार हो चुके थे।