11 जनवरी की शाम तक अभ्यर्थियों से मांगी गई आपत्तियां

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: परिषदीय स्कूलों में सहायक अध्यापक के 69000 पदों पर नियुक्ति के लिए आयोजित लिखित परीक्षा की आंसर की मंगलवार की शाम वेबसाइट http://atrexam.upsdc.gov.in पर जारी हो गई. परीक्षा नियामक प्राधिकारी कार्यालय की ओर से देर शाम इसे जारी किया तो अभ्यर्थी अपने मा‌र्क्स का मिलान करने में जुट गये. सचिव परीक्षा नियामक प्राधिकारी अनिल भूषण चतुर्वेदी ने बताया कि आंसर की को लेकर अभ्यर्थियों को आपत्तियां भेजने के लिए 11 जनवरी की शाम छह बजे तक का समय दिया गया है. अभ्यर्थी अपनी आपत्तियां साक्ष्य के साथ निर्धारित वेबसाइट http://pprdata.com पर भेज सकते हैं. अभ्यर्थी आंसरकी को लेकर अपनी आपत्तियां सिर्फ आनलाइन ही भेज सकते है. आफ लाइन आपत्तियां को कार्यालय की ओर से स्वीकार नहीं किया जाएगा.

वेबसाइट पर अपलोड करें साक्ष्य

आंसर की को लेकर मांगी गई आपत्तियां दर्ज कराने के साथ अभ्यर्थियों को उससे जुड़े साक्ष्य भी अपलोड करना अनिवार्य है. साक्ष्य उपलब्ध न कराने पर किसी भी आपत्ति पर कोई विचार नहीं किया जाएगा. अभ्यर्थियों के द्वारा साक्ष्य के रूप में उपलब्ध कराये जाने वाली पुस्तक का कवर, पृष्ठ, द्वितीय पृष्ठ जिसमें लेखक आदि का विवरण, विषय सूची एवं जिस पृष्ठ पर उत्तर अंकित है उसकी स्पष्ट पठनीय प्रति वेबसाइट पर पीडीएफ फारमेट में अपलोड करना अनिवार्य है. आपत्तियां केवल वेबसाइट http://pprdata.com के माध्यम से ही स्वीकार होगी. 11 जनवरी की शाम छह बजे के बाद किसी भी परिस्थिति में आपत्तियां स्वीकार नहीं होगी.

दो दिन में कटआफ व आंसर की

सहायक अध्यापक शिक्षक भर्ती की लिखित परीक्षा होने के महज दो दिन के अंदर ही पहले उत्तीर्ण प्रतिशत और उसके दूसरे दिन आंसर की को जारी कर दिया गया. जबकि पूर्व में हुई लिखित परीक्षा के पहले ही उत्तीर्ण प्रतिशत निर्धारित कर दिया गया था.