- सिकरीगंज एरिया में शनिवार की रात हुई घटना

- शराब की दुकान के पास मौजूद युवकों की तलाश

GORAKHPUR: सिकरीगंज की युवती ने बहादुरी दिखकर न सिर्फ अपनी जान बचाई अपितु मनबढ़ों को सबक भी सीखाया। बताया जाता है कि सिकरीगंज इलाके में मनबढ़ों ने गलत नीयत से युवती के अपहरण की कोशिश की। इसमें नाकाम होने पर युवती को गोली मारकर फरार हो गए। गंभीर हाल में उसे परिजनों ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

शराब दुकान पर खड़े थे युवक

कल्याणपुर निवासी लखराज के घर के पास अंग्रेजी और देसी शराब की दुकान है। देर रात तक दुकान खुले होने से मनबढ़ युवकों का जमावड़ा वहां लगा रहता है। शनिवार रात करीब 11 बजे लखराज की बेटी रोशनी नेचुरल कॉल के लिए कमरे से बाहर निकली। दुकान पर खड़े युवकों का इरादा भांपकर वह डर गई। उल्टे पांव लौटकर वह घर जाती, इसके पहले चारों ने उसे पकड़ लिया। उसका मुंह दबाकर बाइक के पास उठा ले गए। जबरन बाइक पर बैठाने की कोशिश की तो उसने नशे में धुत युवकों से धक्का मुक्की कर भागने लगी। युवकों ने उसे पकड़ने की कोशिश की। लेकिन उस तक नहीं पहुंच सके। तभी एक युवक ने पिस्टल निकालकर गोली मार दी। घुटने के नीचे गोली लगने से युवती गिरकर चिल्लाने लगी। शोर सुनकर परिवार के लोग निकल गए। गांव के लोग भी दौड़ पड़े। लोगों को अपनी ओर आते देख मनबढ़ भाग गए। रात करीब डेढ़ बजे घायल किशोरी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। हालत गंभीर बताकर डॉक्टर्स ने उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

मेडिकल कॉलेज पहुंच लिया बयान

परिजनों ने रात में ही पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलने पर पुलिस मेडिकल कॉलेज पहुंची। पीडि़ता और उसकी मां से बात की। रोशनी की मां ने बताया कि देर रात तक शराब की दुकान पर मनबढ़ों की भीड़ जुटती है। शाम से लेकर देर रात तक महिलाओं का राह चलना मुश्किल हो जाता है। नशे में धुत मनबढ़ों के गाली गलौच करने से कोई उनका विरोध नहीं कर पाता। वह लोग आए दिन किसी न किसी के साथ बदसलूकी करते रहते हैं।