- परीक्षा देकर घर लौट रही थी किशोरी

- स्कूल गए छात्र का नहीं चल रहा पता

GORAKHPUR: सहजनवां एरिया में अपहरण की दो वारदातों से सनसनी फैल गई है। शनिवार को स्कूल से लौट रही छात्रा का फोर व्हीलर सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया। छात्रा के पिता की सूचना पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उधर इसी क्षेत्र के बरईपार तेतरिया गांव का छात्र अबुझ हाल में लापता हो गया है। उसके अपहरण की आशंका जताते हुए परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस का कहना है कि अपहरण की जांच पड़ताल की जा रही है।

जबरिया गाड़ी में बिठाया

सहजनवां एरिया की एक किशोरी बोक्टा स्थित स्कूल में 11वीं की छात्रा है। शनिवार को परीक्षा देने के लिए वह स्कूल गई। शाम को परीक्षा देकर घर लौट रही थी। तभी उसके गांव का ही एक युवक अपने साथियों के साथ फोर व्हीलर से पहुंचा। उसने जबरन खींचकर किशोरी को गाड़ी में बैठा लिया। किशोरी के शोर मचाने पर लोग इकट्ठा होकर विरोध जता पाते। इसके पहले वह किशोरी को लेकर फरार हो गया। अपहरण की सूचना किशोरी ने किसी तरह से परिजनों को दी। बताया कि उसे दिल्ली में एक कमरे में बंद करके रखा गया है। किशोरी के पिता ने पुलिस को बताया कि युवक काफी दिनों से पीछे पड़ा था। किसी अनहोनी की आशंका से परिजन डरे हुए हैं।

स्कूल जा रहे छात्र को उठाया

सहजनवां एरिया के बरईपार, तेतरिया निवासी रोशनलाल के बेटे राजकमल का अपहरण हो गया है। नौवीं कक्षा का छात्र राजकमल गुरुवार सुबह स्कूल गया था। शाम को उसके घर न पहुंचने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की। स्कूल के लोगों ने बताया कि वह सुबह आया ही नहीं। परिजनों ने आशंका जताई कि गांव में उनसे रंजिश रखने वालों ने बेटे का अपहरण का लिया है। सूचना मिलने पर पुलिस जांच में जुटी है।

वर्जन

परिजनों की सूचना पर पुलिस मामलों की जांच पड़ताल कर रही है। किशोरी का अपहरण हुआ है या वह अपनी मर्जी से गई है, इस बात की जांच चल रही है।

बृजेश यादव, एसओ, सहजनवां