मेजा एरिया में बाइक सवार बदमाशों शर्मनाक घटना को दिया अंजाम

घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

ALLAHABAD: यमुनापार में मेजा के रामनगर एरिया की किशोरी को बाइक सवार बदमाशों ने अगवा कर उसके साथ गैंग रेप किया। दुस्साहसिक व शर्मनाक घटना की खबर मिलने के बाद ग्रामीणों का आक्रोश भड़क उठा। उन्होंने इलाकाई पुलिस के खिलाफ आवाज बुलंद की। मौके की नजाकत को समझते हुए पुलिस ने पीडि़ता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

सरेराह कर लिया अगवा

जानकारी के मुताबिक रामनगर के उपाध्याय का पूरा गांव निवासी एक किशोरी शनिवार को साइकिल से रामनगर बाजार किसी काम से जा रही थी। बाजार से पहले थोड़ी दूर सुनसान एरिया पड़ता है। यहीं पर घात लगाकर बैठे बाइक सवार दो युवकों ने किशोरी को जबरन अगवा कर लिया। बाजार से लगभग तीन किलोमीटर दूर स्थित एक बगीचे में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया।

मोबाइल से बनाया एमएमएस

यही नहीं युवकों ने मनमानी की हद पार करते हुए मोबाइल से किशोरी का एमएमएस बना लिया। किशोरी को धमकाया कि अगर परिवार या फिर पुलिस के सामने मुंह खोला तो इस एमएमएस को इंटरनेट पर वायरल कर देंगे। इसके बाद युवकों ने किशोरी को वापस रामनगर लाकर फेंक दिया।

परिजनों को बतायी आप बीती

पीडि़त किशोरी किसी तरह घर पहुंची तो परिजनों को आपबीती बताते हुए बिलख पड़ी। उसकी हालत देख घर वाले भी सन्नाटे में आ गए। घबराए परिजन दो दिन तक कोई फैसला नहीं ले पा रहे थे, लेकिन आखिरकार हिम्मत करते हुए सोमवार को पुलिस की शरण ली। मेजा पुलिस को बेटी के साथ हुई हैवानियत की दास्तां सुना दी। किशोरी की तहरीर पर मेजा पुलिस ने दोनों युवकों को नामजद करते हुए किडनैपिंग, गैंगरेप व पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। पुलिस पीडि़त किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजने की तैयारी कर रही है। इसके साथ ही आरोपियों की तलाश भी शुरू हो गई है।