-बुखार आने पर बिधनू में तांत्रिक को दिखाने आए थे परिजन, बोला प्रेतबाधा है सही करने में दर्द होगा

-किशोरी को पहले धूपबत्ती से चेहरे पर दागा फिर साइकिल की चेन गर्म कर जलाया, पुलिस ने तांत्रिक को दबोचा

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : बिधनू में एक तांत्रिक ने किशोरी के बुखार को प्रेतबाधा बता कर उसका ऐसा इलाज किया कि वह अब ताउम्र उसे नहीं भूलेगी। तांत्रिक ने पहले तो उसके चेहरे को धूपबत्ती से जगह-जगह दागा, उससे भी उसका मन नहीं भरा तो साइकिल की चेन गर्म कर उसके शरीर पर गहरे घाव कर दिए। असलियत का अहसास होने पर परिजन किशोरी को लेकर वहां से भाग खड़े हुए। बाद में परिजनों ने बिधनू थाने में शिकायत की तो पुलिस ने तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया।

कराने पहुंचे थे बुखार का इलाज

महराजपुर के कुढ़वा गांव निवासी चंद्रपाल की सबसे छोटी बेटी रीता(14) को पिछले 4 दिनों से बुखार आ रहा था। गांव के एक शख्स की सलाह पर भाई व पिता उसे लेकर बिधनू के बुधेड़ा गांव में रहने वाले तांत्रिक परदेसी पासवान के पास पहुंचे। भाई विमलेश के मुताबिक यहां तांत्रिक ने रीता को प्रेतबाधा होने की बात बताई और कहा जो उपाय करेंगे उससे दर्द तो होगा, लेकिन फिर बिल्कुल ठीक हो जाएगी। जिस पर परिजन राजी हो गए थे।

काफी देर तक मंत्र पढ़ता रहा

पीडि़त रीता के मुताबिक तांत्रिक ने पहले तो काफी देर तक मंत्र पढ़े उसके बाद अगरबत्ती व धूपबत्ती जला कर धीरे-धीरे उसके चेहरे पर उसे रखना शुरू कर दिया दर्द से कराहती रीता को देख परिजनों ने शुरुआत में तांत्रिक को सबकुछ करने दिया। भाई के मुताबिक उसके बाद वह साइकिल की चेन को गर्म करने लगा और उससे भी बहन के शरीर को कई जगह दाग दिया.

---------------------

ालत बिगड़ी तब अहसास हुआ

विमलेश के मुताबिक इतना सब होने के बाद भी जब बहन का दर्द कम होने की बजाए और बढ़ गया। तब उन्हें गलती का अहसास हुआ। इसके बाद वह पहले पुलिस से शिकायत करने महाराजपुर थाने पहुंचे, जहां से उन्हें बिधनू थाने भेज दिया गया। एसओ रामवीर यादव ने बताया कि पीडि़ता के भाई की तहरीर पर आरोपी तांत्रिक परदेसी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है।