पटना (ब्यूरो)। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बहू व तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय शुक्रवार को राबड़ी आवास से रोती हुई बाहर निकलीं और पैदल चलते हुए गेट तक पहुंच गईं। इसके बाद वह एक गाड़ी में बैठकर कहीं चली गईं। बताया जा रहा है कि जिस गाड़ी में बैठकर ऐश्वर्या गईं, वह उनके पिता की थी। वीडियो में वह अकेली ही दिख रही हैं, उनके साथ और कोई भी नहीं था। इसके चलते अब कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

सास के साथ रह रहीं थीं ऐश्वर्या

गौरतलब है कि पिछले साल 12 मई को तेजप्रताप यादव से ऐश्वर्या की शादी हुई है। तब से वह अपनी सास राबड़ी देवी के सरकारी आवास में उनके साथ ही रह रही थीं। तेज प्रताप द्वारा तलाक की अर्जी कोर्ट में देने के बाद भी ऐश्वर्या ने उनका घर नही छोड़ा था। आज जिस तरह से वह राबड़ी आवास से रोती हुई निकलीं, उससे लगता है कि अब वह भी किसी नतीजे पर पहुंच गईं हैं।

शादी के कुछ ही दिनों बाद रिश्तों में आई खटास

बता दें कि तेजप्रताप और ऐश्वर्या के बीच शादी के कुछ ही दिनों बाद रिश्तों में खटास आ गई थी, जिसके बाद तेजप्रताप ने ऐश्वर्या को तलाक देने का फैसला कर लिया। इसके बाद तेजप्रताप यादव ने परिवार न्यायालय, पटना की अदालत में पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी दी, जिसपर सुनवाई जारी है। तेजप्रताप यादव को तलाक वापस लेने के लिए लालू परिवार की तरफ से काफी दबाव डाला गया लेकिन वो किसी हाल में अपना फैसला बदलने वाले नहीं हैं।

Posted By: Mukul Kumar

National News inextlive from India News Desk