- सेलरी को लेकर चल रहा था विवाद

-पुलिस कंट्रोल रूम को दी घटना की जानकारी

Meerut : टेलीकॉम कंपनी के कार्यालय में दो दर्जन से ज्यादा कर्मचारियों को बंधक बनाने का मामला प्रकाश में आया है। कर्मचारी कंपनी के मैनेजर के पास अपनी तीन माह की रुकी सेलरी लेने आए थे। लेकिन टेलीकॉम के मालिक ने कर्मचारियों को बंधक बना लिया। सूचना पर पहुंची ने कर्मचारियों को बंधनमुक्त कराया।

ये है मामला

मेडिकल थाना क्षेत्र स्थित मंगल पांडेय नगर में शिखर टावर है। जिसमें एक टेलीकॉम कंपनी का कॉल सेंटर है। बताया गया कि कंपनी के मैनेजर संजीव रावत ने तीन माह से कर्मचारियों का वेतन नहीं दिया है। जिसके चलते कर्मचारियों को आर्थिक संकट से से जूझना पड़ रहा है।

टावर मालिक मिला हुआ है

शनिवार को संजीव रावत ने कर्मचारियों को क्7 जून को सेलरी ले जाने की बात कही थी। जिसके चलते बुधवार को करीब भ्0 कर्मचारी कंपनी के ऑफिस पहुंचे और सेलरी को लेकर हंगामा करने लगे। जिससे नाराज शिखर टावर के मालिक ने उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया और वहां से चला गया।

क्00 नंबर पर किया फोन

काफी देर होने उनमें से कर्मचारी रूपेश कुमार ने क्00 नंबर पर फोन किया। जब जाकर पुलिस हरकत में आई और आनन-फानन में घटना स्थल पर पहुंची।

कर्मचारियों को बंधक नहीं बनाया गया था। हंगामा करने पर कमरे का गेट बंद कर दिया था। कुछ देर बाद पुलिस के पहुंचने पर कंपनी मैनेजर व कर्मचारियों का समझौता हो गया था। मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई है

-ओमप्रकाश सिंह, एसपी सिटी मेरठ