महाराष्ट्र (पीटीआई)। महाराष्ट्र में एक दिल झकझोरने वाली घटना सामने आई है। महाराष्ट्र के ठाणे जिले में सड़क के गड्ढों की वजह से एक महिला डाॅक्टर की शादी से कुछ दिन पहले जान चली गई। सहायक पुलिस निरीक्षक महेश सागडे ने बताया कि यह घटना बुधवार देर रात हुई जब कुडूस गांव की रहने वाली 21 साल की नेहा शेख, जिसकी शादी अगले महीने होने वाली थी। वह शादी की शाॅपिंग करके भिवंडी शहर से अपने घर जा रही थीं।

बैलेंस बिगड़ गया और वह गिर गई

नेहा शेख अपने भाई संग गाड़ी पर पीछे बैठीं थी। दुगड़ जंक्शन के पास गाड़ी का पहिया गड्ढे में जाने से बैलेंस बिगड़ गया और वह गिर गई। तभी पीछे से आ रहे एक ट्क ने उसे कुचल दिया। सागडे ने कहा कि घटना के बाद वाहन चालक भाग गया। उन्होंने कहा कि अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 304-ए के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। महेश सागडे का कहना है कि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

इन गड्ढों ने कई लोगों की जान ली

वहीं आदिवासी कल्याण के लिए काम करने वाले एक संगठन श्रमजीवी संगठन के कई अनगांव टोल बूथ पर पहुंचे, जिसके पास हादसा हुआ। संगठन के युवा विंग के अध्यक्ष प्रमोद पवार का कहना है कि इस साल ये गड्ढे कई लोगों की जान ले चुके। उन्होंने पीडब्ल्यूडी और सड़क निर्माण-रखरखाव का काम देख रही कंपनी के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग। उन्होंने कहा कि वे लोग टोल बूथ को काम नहीं करने देंगे और अपनी मांग पूरी न होने तक शांतिपूर्ण आंदोलन पर बैठे रहेंगे।

Posted By: Shweta Mishra

National News inextlive from India News Desk

inext-banner
inext-banner