कानपुर। तापसी पन्नू स्टारर फिल्म थप्पड़ का ट्रेलर जारी हो चुका है। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में या कह लें कि पहले सीन में किसी लीगल नोटिस की बात हो रही है जिसके तहद तापसी के पति उन्हें घर ले जाने वाले होते हैं। इसके बाद तापसी कहती हैं कि 'मुझे नहीं जाना'। फिर वो अपनी कहानी सुनाती हैं और कहती हैं कि हमारे बीच कुछ प्राॅब्लम नहीं है सिर्फ एक थप्पड़ ही वजह है। कुल मिलाकर इस फिल्म में नारी सम्मान को सशक्त करने की बात दिखाई जाने वाली है।

अब तक मिल चुके इतने व्यूज

ट्रेलर में एक पत्नी के इमोशनल साइड के साथ- साथ आत्मसम्मान की एक लीगल लड़ाई के बारे में दिखाया गया है। दिखाया गया है, लोग तापसी को बताते हैं कि तलाक के बाद तुम्हारा क्या होग, और को झुकना ही पड़ता है थोड़ा पर फिर भी वो हार नहीं मानती हैं। यही है फिल्म की कहानी। हालांकि ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा कि आखिर में क्या होता है, दोनों का तलाक हो जाता है या फिर कपल फिर से एक हो जाता है। फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है और इसे अब तक करीब 5 लाख बार देखा जा चुका है।

इस दिन हो रही रिलीज
फिल्म का ट्रेलर समाज का आईना है जिसमें कोई दोराय नहीं है। इसमें तापसी भले ही लीड रोल में हैं पर उनके सहकलाकारों में दिया मिर्जा, राम कपूर, रत्ना पाठक और कुमुद मिश्रा भी शामिल हैं। हालांकि अगर किसी को फिल्म का ट्रेलर पसंद आया है तो उन्हें इसे देखने के लिए करीब एक महीने का इंतजार करना पड़ सकता है। दरअसल ये फिल्म 28 फरवरी से सिनेमा घरों में दिखाई जाएगी।

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

inext-banner
inext-banner