- धारा प्रेजेंट्स दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की एक्टिविटी में देर रात तक लोगों ने की मस्ती

- इंटरटेनमेंट के साथ हेल्थ फैक्ट्स से रूबरू हुए लोग

lucknow@inext.co.in

LUCKNOW :

नियॉन स्टिक, फ्लैश लाइट और ग्लो स्टिक संग शनिवार को डूबती शाम संग शहर के हजारों लोग मस्ती करने 1090 चौराहे पर पहुंचे तो पूरा शहर मस्ती और इंटरटेनमेंट के फुल डोज में सराबोर हो गया. मौका था धारा प्रेजेंट्स दैनिक जागरण आई नेक्स्ट एक्टिविटी हेल्थॉन का. जहां एक ओर युवाओं ने डांस, बैंड और डब्ल्यूडब्ल्यूई की फाइट का आनंद लिया वही दूसरी ओर बच्चों के लिए बने किड्स जोन में बच्चों ने खूब मस्ती की.

डांस परफार्मेस ने बांधा समां

धारा प्रेजेंट्स दैनिक जागरण आई नेक्स्ट हेल्थॉन की शाम लोगों के लिए यादगार रही. जहां एक तरफ लोगों ने इस शाम को खूब इंज्वॉय किया वहीं दूसरी तरफ डांस परफार्मेस ने लोगों का दिल जीत लिया. रॉक्स फोर्ड डांस अकादमी के डांसरों ने कोरियोग्राफर आयाज शेख के निर्देशन में जब अपनी प्रस्तुति दी तो लोग उनके साथ झूम उठे. सबसे पहली परफार्मेंस में यह मोह मोह के धागे पर डांस पेशकर समां बांध दिया. इसके बाद कलाकारों ने मैशअप सांग पर प्रस्तुति दी. अंत में आयाज शेख ने सालसा डांस कर खूब वाहवाही लूटी. वहीं देवी डांस अकादमी के कलाकारों ने सौ तरह के रोग ले लूं इश्क का मर्ज क्या है गाने पर डांस किया तो लोग नाचने पर मजबूर हो गये. रॉक्सफोर्ड डांस अकादमी के डांसरों में अनुष्का, ऋषि, निशांत अदित्रि, श्रृष्टि, ओम, सोनिया, जान्हया आदि ने प्रस्तुति दी.

नादान परिदें घर आ जा.

धारा प्रेजेंट्स दैनिक जागरण आई नेक्स्ट हेल्थॉन में सबसे पहले नादान परिंदे बैंड ने अपनी प्रस्तुति दी. उसमें लीड सिंगर विपुल व अजय ने नादान परिंदे गाने से इसका आगाज किया. जय जय कारा, दूरी सही जाये न, तुझे लागे न नजरिया गाने पेश कर लोगों का खूब मनोरंजन किया.

फैशन का है यह जलवा..

हेल्थॉन में एक ओर जहां डांस परफार्मेस ने समां बांधा वहीं दूसरी ओर आस्मां हुसैन इंस्टीटयूट ऑफ फैशन एंड टेक्नालॉजी एआईएफटी के स्टूडेंट्स ने महिमा पांडे की कोरियोग्राफी में रैंप पर जलवे बिखेरे. म्यूजिक संग चार राउंड में फैशन शो का आयोजन हुआ. जिसमें मॉडल्स हीरा, तरुषी, ऐनी, श्रुति, अक्सा, असरा, सोनाक्षी, दीपिका, महविश, क्राती, अभिलेषा, सोमन, शिवानी, शगुफ्ता ने शहाना, नेहा, सना, पारुल, अंकिता, हफ्सा, सबिसता, सुमैया, महविश, शगुफ्ता के डिजाइन किये हुए ड्रेस को प्रमोट किया. इस मौके पर आस्मां हुसैन भी मौजूद रही.

रूबल जैन ने किया डांस

अक्षय कुमार, अजय देवगन जैसे सुपर स्टार के साथ काम कर चुके नन्हे कलाकार रूबल जैन ने अपने डांस से सबको आनंदित कर दिया. उन्होंने मैं तेरा ब्वाय फ्रेंड समेत कई गानों पर डांस कर लोगों की तालियां बटोरी.

श्वेता ने छेड़ा राग

शहर की उभरती सिंगर श्वेता ने मेरे रश्क ए कमर तेरी पहली नजर गीत को जब अपनी सुरमधुर आवाज में गाया तो पूरा क्रॉउड उनके साथ गाने लगा. उनकी परफार्मेस ने समां बांध दिया.

प्रकृति को बचाने का संदेश

धारा प्रेजेंट्स दैनिक जागरण आई नेक्स्ट हेल्थॉन में बाबू बनारसी दास यूनिवर्सिटी की टीम अभिनय ने अपनी प्रस्तुति से सबका दिल जीत लिया. उन्होंने अपने एक्ट के जरिये लोगों को प्रकृति के संरक्षण के साथ प्रकृति से छेड़छाड़ न करने की अपील की. साथ ही यह बताया कि हमारी पृथ्वी जो पांच तत्वों से मिलकर बनी है उसके अगर किसी एक भी तत्व से छेड़छाड़ की गई तो प्रलय आ जायेगी.

और टाइगर खान हार गये..

हेल्थॉन में आकर्षण का केंद्र रहा इंडियन रेसलिंग सिरीज का मैच जिसमें टाइगर खान और जमान गोलियार के मध्य मुख्य मुकाबला हुआ. फाइट देखने के लिए लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला. जहां टाइगर खान को सबसे पहले शार्प गेटर से चुनौती मिली. वहीं उसके बाद जमान गोलियार ने रिंग में आकर टाइगर खान को चुनौती दी. रोमांच से भरपूर इस फाइट मैच में आखिर में जमान गोलियार ने टाइगर खान को शिकस्त दी और अपना पहला मैच जीता.

लोगों ने खूब ली सेल्फी

धारा प्रेजेंट्स दैनिक जागरण आई नेक्स्ट हेल्थॉन में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे. जहां उन्होंने खूब इंज्वाय किया वहीं दूसरी तरफ लगे सेल्फी जोन में लोगों ने खूब सेल्फी ली. सभी इस यादगार शाम को कैमरे में कैद करता हुए नजर आए.

फूड स्टॉल में जायके का मजा

हेल्थॉन में मस्ती के साथ खानपान के लगे जायकों का भी मजा लिया. हेल्थॅान में मुख्य रुप से बांबे पाव भाजी, चोटी वाला रेस्ट्रोरेंट, नैनीताल मोमोज के स्टॉलों पर लोगों ने स्वाद का मजा लिया.

खूब नाचे लोग

जहां एक तरफ सिंगर और डांस परफार्मर अपने हुनर से लोगों को रूबरू करवा रहे थे वहीं दूसरी तरफ लोग उनके संग डांस कर उनका हौसला बढ़ा रहे थे. युवाओं के ग्रुप संग फैमिली के साथ आये लोगों ने जमकर मस्ती की.