- दो दिन से लापता युवक का शव गोमा में उतराता मिला

- गुस्साए लोगों ने किया प्रदर्शन, लग गया भीषण जाम

LUCKNOW : गोमतीनगर रिवर फ्रंट में बुधवार दोपहर एक युवक का शव उतराता मिला। सूचना मिलने पर गोमतीनगर और गौतमपल्ली थाने के पुलिस मौके पर पहुंची और सीमा विवाद में आपस में उलझ गई। जिससे आक्रोशित लोगों ने ओवर ब्रिज जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया।

हजरतगंज में दर्ज थी गुमशुदगी

हजरतगंज के प्राग नारायण रोड जय प्रकाश नगर में ललित कुमार कश्यप पत्‍‌नी पूनम, बेटे नितिन, विपिन संग रहते हैं। ललित का घर के पास ही जनरल स्टोर है। ललित ने बताया कि उनका बड़ा बेटा नितिन गोमतीनगर फन मॉल में सेल्स का काम करता है। वह सोमवार सुबह बैग में कपड़े रखकर बिना बताए निकल गया था और मोबाइल भी उसने ऑफ कर दिया था। देर रात तक जब वह वापस नहीं आया तो हजरतगंज थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी।

चचेरे भाई को किया था फोन

ललित ने बताया कि देर रात नितिन ने अपने चचेरे भाई सोनू को फोन कर कहा था कि मैं जिंदगी से परेशान हो गया हूं और गोमती में कूदकर जान देने जा रहा हूं। सोनू ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी तो पुलिस और परिजनों ने गोमती के किनारे उसकी खोजबीन शुरू की। बैकुंठ धाम रोड पर मजार के पास उसका बैग मिला। जिसके बाद पुलिस ने गोताखोरों की मदद से नदी में उसकी तलाश शुरू की। बुधवार दोपहर रिवर फ्रंट पर नितिन का शव उतराता मिला। पिता ललित का आरोप है कि गोमतीनगर और गौतमपल्ली पुलिस दो घंटे सीमा विवाद मे उलझी रही और बेटे का शव नहीं निकाला।

बाक्स

पुल का रास्ता किया जाम

पुलिस के इस रवैये से नाराज लोगों ने गोमा पुल पर प्रदर्शन शुरू कर दिया, जिससे करीब डेढ़ घंटे तक यहां लंबा जाम लगा रहा। सीओ गोमतीनगर ने किसी तरह लोगों को शांत कर प्रदर्शन खत्म कराया और शव को गोताखोरों की मदद से नदी से बाहर निकलवाया। पुलिस के अनुसार अभी युवक के आत्महत्या करने का कारण सामने नहीं आया है।