- शबाना हत्याकांड का मुख्य आरोपी कमरुद्दीन गिरफ्तार

- अन्य लोगों के साथ भी संबध रखने पर की हत्या

- होटल के रूम में पहले दोनो ने की बातचीत, फिर हत्या

- हत्या करने के बाद दिल्ली चला गया था आरोपी

Meerut : मैने उसका पूरा खर्चा उठाया। उसकी हर ख्वाहिश को पूरा किया। जब पैसे मांगे, तब दिए। इसके बावजूद उसने दूसरों से संबंध बनाए। मुझे सच्चे प्यार की आड़ में धोखा मिला। इसलिए मैंने उसे मौत के घाट उतार दिया। यह कहना है शबाना हत्याकांड के मुख्य आरोपी कमरुद्दीन का। वही शबाना, जिसका शव कुछ दिन पहले होटल मेट्रो रेजेंसी में बरामद हुआ था। आरोपी ने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया कि उसने शबाना को होटल में बुलाया और उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने उसे गुरुवार देर रात दिल्ली रोड से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

प्रेम करना भारी पड़ गया

ख्7 अप्रैल को मैट्रो प्लाजा स्थित होटल मैट्रो रिजेंसी में शबाना की हत्या का मामला सामने आया था। शबाना अपने प्रेमी कमरूद्दीन के साथ रूम में रुकी थी, जहां कमरूद्दीन ने उसकी हत्या कर दी थी। इस संबध में थाना रेलवे रोड थाने में कमरूद्दीन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। हत्या के बाद कातिल माधवपुरम गेट के पास स्कूटर खड़ा करके ट्रक में बैठकर दिल्ली चला गया। इस संबध में पुलिस ने कमरूद्दीन की काल डिटेल निकालकर अपनी जांच शुरू कर दी थी।

नहाते वक्त किया कत्ल

एसएसपी ओंकार सिंह ने बताया कि होटल मैट्रो रिजेंसी में रुकने के लिए कमरूद्दीन और शबाना ने रुम लिया। कमरूद्दीन ने बताया कि यहां पहले हम दोनो ने आपस में बातचीत की, फिर हम नहाने चले गए। नहाते वक्त मैंने शबाना का गला दबाकर मार दिया।

हत्या का इरादा

भले ही शबाना कमरूद्दीन की हत्या की साजिश से अंजान हो लेकिन कमरूद्दीन ने होटल रिजेंसी में कमरा हत्या के इरादे से ही लिया था और वह अपने मकसद में कामयाब भी हो गया। बकौल एसएसपी कि कमरूद्दीन ने कई बार शबाना को चेतावनी दी थी, लेकिन वह नहीं मानी और उसे जान से हाथ धोना पड़ा।