-बर्रा निवासी टीचर काइकलौता बेटा था मृतक, छात्रा के साथ गया था बिठूर घूमने

-नहाने के लिए नदी में उतरा और तेज बहाव में फंस गया, लाश देख बेहोश हो गई छात्रा

KANPUR : बिठूर में शुक्रवार को एक छात्रा के सामने उसका दोस्त गंगा में डूब गया। छात्रा उसको बचाने के लिए शोर मचाया, लेकिन गंगा के तेज बहाव को देख कोई हिम्मत नहीं जुटा पाया। सहमी छात्रा ने जब थाने में जाकर गुहार लगाई तो पुलिस ने मौके पर जाकर गोताखोरों के जरिए शव को बाहर निकलवाया, जिसे देख वो बेहोश हो गई। पुलिस ने छात्रा को परिजनों के सुपुर्द कर दिया। इधर, मृतक के परिजनों को पता चला तो घर में कोहराम मच गया।

कोई बचाने को नहीं आया

बर्रा में रहने वाले संजय त्रिपाठी रसूलाबाद में टीचर हैं। उनके परिवार में पत्नी नीलम, बेटी अश्रुति और बेटा अजितेश था, जिसमें अजितेश बीटीसी पास करने के बाद बैंक में भर्ती की तैयारी कर रहा था। उसकी काकादेव में कोचिंग पढ़ने वाली एक छात्रा से दोस्ती हो गई थी। गुरुवार को छात्रा उसको स्कूटी से बिठूर घुमाने ले गई थी। वहां पर वे छप्पर घाट गए थे। जहां छात्रा गंगा के किनारे बैठ गई, जबकि अजितेश गंगा में नहाने उतर गया। इसी बीच वो नहाते हुए गहरे पानी में जाकर डूबने लगा, जिसे देख छात्रा के होश उड़ गए। वो उसको बचाने के लिए शोर मचाने लगी, लेकिन कोई मदद नहीं आया।

मदद आई लेकिन देर हो गई

जब कोई मदद के लिए नहीं आया तो उसने भागकर थाने में जाकर गुहार लगाई। पुलिस ने मौके पर जाकर अजितेश को ढूढ़ने के लिए गोताखोरों को गंगा में उतारा, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। वे अजितेश को गंगा से बाहर तो निकाल लाए, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। उसकी लाश को देखकर छात्रा गश खाकर गिर गई। आनन-फानन में पुलिस ने परिजनों को बुलाकर छात्रा को उनके सुपुर्द कर दिया। साथ ही पुलिस ने अजितेश के परिजनों को उसकी मौत की जानकारी दी तो उसके घर में कोहराम मच गया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेज दिया।