- होटल लैण्डमार्क में सनी लियोनी, हसलीन कौर, वान्या मिश्रा समेत कई मॉडल्स का फैशन शो प्रस्तावित था

- प्रशासन ने पुलिस रिपोर्ट के बाद सिर्फ प्रदर्शनी की परमीशन दी, फैशन शो और पार्टी की अनुमति देने से किया इनकार

KANPUR : सिने स्टार सनी लियोनी व देश विदेश के टॉप माडल्स के 5 नवम्बर से 7 नवम्बर तक होटल लैण्डमार्क में होने वाले फैशन शो के लिए पुलिस ने सुरक्षा देने से साफ मना कर दिया है। कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दी है कि शहर का माहौल ठीक नहीं है और फोर्स की कमी की वजह से सेलीब्रिटीज के आने पर उनको सुरक्षा नहीं दी जा सकती।

टॉप माडल्स भी आनी हैं

थ्री एम इन्टरटेनमेंट की ओर से आगामी 5 से 7 नवम्बर तक होटल लैण्डमार्क में फैशन वीक आयोजित किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में फिल्म एक्ट्रेस सनी लियोनी, फेमिना मिस इंडिया-2011 हसलीन कौर, फेमिना मिस इंडिया-2012 वान्या मिश्रा समेत कई टॉप माडल्स के आने की घोषणा आयोजकों ने की थी।

फैशन एक्सेसरीज की प्रदर्शनी

फैशन शो के अलावा फैशन एक्सेसरीज की प्रदर्शनी भी लगाई जा रही है। कार्यक्रम कराने के लिए आयोजकों ने प्रशासन को अनुमति देने के लिए एप्लीकेशन दी है। इस एप्लीकेशन पर सिटी मजिस्ट्रेट अमर पाल सिंह ने कोतवाली पुलिस से पूरी जांच कर रिपोर्ट मांगी। उधर, आयोजकों ने गुरुवार को प्रेस कान्फ्रेंस में इन मॉडल्स के आने की घोषणा कर दी।

क्योंकि माहौल ठीक नहीं है

सिटी मजिस्ट्रेट को कोतवाली पुलिस ने जो रिपोर्ट भेजी। उसमें साफ कहा गया कि पिछले दिनों शहर में हुए बवाल की वजह से माहौल ठीक नहीं है। कोतवाली इंस्पेक्टर हरीराम वर्मा ने बताया कि सनी लियोनी और अन्य मॉडल्स के आने में भीड़ होगी। इस समय फोर्स की भी कमी है। जिससे इन स्टार्स की सुरक्षा में मुश्किल पैदा हो सकती है। रिपोर्ट में कहा गया कि आयोजक जो प्रदर्शनी लगाना चाहते हैं। वह लगा सकते हैं। फैशन शो व उसके बाद होने वाली पार्टी की अनुमति न दी जाए। सिटी मजिस्ट्रेट ने कोतवाली पुलिस की इस रिपोर्ट के बाद फैशन शो और उसके बाद होने वाली पार्टी को अनुमति देने से मना कर दिया। उनका कहना है कि आयोजक सिर्फ फैशन एक्सेसरीज की प्रदर्शनी लगा सकते है, इसकी परमीशन दी गई है।

----

'कोतवाली पुलिस की रिपोर्ट के बाद फैशन शो और पार्टी की अनुमति नहीं दी गई है। सिर्फ प्रदर्शनी लगाई जा सकती है.'

अमरपाल सिंह, सिटी मजिस्ट्रेट

---

'शहर में माहौल को देखते हुए और फोर्स की कमी होने से फैशन शो की अनुमति न देने की रिपोर्ट सिटी मजिस्ट्रेट को भेजी गई है.'

हरीराम वर्मा, इंस्पेक्टर कोतवाली थाना