दीक्षांत समारोह को लेकर चल रही है यूनिवर्सिटी में तैयारी

आज होगा आपत्ति का लास्ट दिन, कल होगी फाइनल सूची जारी

Meerut। सीसीएसयू में होने वाले 31 वें दीक्षांत समारोह को लेकर अब यूनिवर्सिटी में तैयारियां अंतिम चरण में है, जहां एक ओर यूनिवर्सिटी में एनसीसी कैडेट्स की रिहर्सल शुरु करने की तैयारियां है, वहीं मेडल की लिस्ट को भी फाइनल करने का अंतिम फैसला यूनिवर्सिटी ने ले लिया है। ऐसे में यूनिवर्सिटी ने शनिवार को फाइनल मेडल की लिस्ट जारी करने का ऐलान किया है, इसके बाद किसी तरह की आपत्ति नहीं ली जाएगी ये भी यूनिवर्सिटी ने क्लीयर कर दिया है।

आज है लास्ट मौका

यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समरोह में मेडल को लेकर किसी को आपत्ति है तो उसके पास बस आज यानि शुक्रवार का ही दिन है जिसमें वो आपत्ति दर्ज कराकर सही करा सकते है। इसके बाद किसी की भी आपत्ति को स्वीकार नही किया जाएगा। इसके बाद कल सब्जेक्ट वाइज फाइनल लिस्ट जारी होगी, उसक आधार पर यूनिवर्सिटी में मेडल्स बांटे जाएंगे।

दो दिन में होगी रिहर्सल

यूनिवर्सिटी में पचास ब्वॉयज व पचास ग‌र्ल्स एनसीसी कैडेट्स इस बार राज्यपाल आनंदी बेन पटेल को सलामी देंगे। इनकी रिहर्सल दो दिन बाद यूनिवर्सिटी में ही शुरु कर दी जाएगी।

सिक्योरिटी को लेकर होगी बैठक

यूनिवर्सिटी में दो दिन बाद ही प्रोग्राम की रुपरेखा, सिक्योरिटी, वालंटियर व तमाम तरह के इंतजामों को लेकर बैठक का आयेाजन किया जाएगा। जिसके बाद ही तय सिक्योरिटी की रूपरेखा तैयार होगी।

अभी एक-दो दिन में एक मीटिंग का आयेाजन किया जाएगा, जिसमें दीक्षांत समारोह की तैयारियों को लेकर चर्चा होगी।

प्रो। वाई विमला, प्रोवीसी, सीसीएसयू