खीरी क्षेत्र के कौंदी गांव में हुई थी सत्तर वर्षीय वृद्धा की हत्या

पत्‍‌नी किसी और के साथ भागी तो उसके परिवार वालों से था नाराज

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: खीरी क्षेत्र के कौंदी गांव में पिछले दिनों हुई सत्तर वर्षीय चमेली देवी की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पोती के ही पति ने की थी। हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने अभियुक्त रतनेश कुमार पुत्र दिनेश कुमार को कौंदी पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया। घटना के पीछे पत्‍‌नी का किसी और के साथ प्रेम प्रपंच बताया गया।

भाग कर की थी कोर्ट मैरिज

बुधवार को पुलिस लाइंस स्थित सभागार में एसपी दीपेन्द्र नाथ चौधरी ने बताया कि अभियुक्त रत्नेश कुमार रजनी उर्फ राजमनि को अपने साथ भगा ले गया था। दोनों ने कोर्ट मैरिज की और करैला बाग थाना क्षेत्र के करेली में रहने लगे।

पत्‍‌नी भाग गई मिर्जापुर

रत्‍‌नेश के अनुसार बाद में रजनी का संबंध पंकज निवासी रैपुरा जनपद मिर्जापुर से हो गया। इसके बाद पंकज उसे मिर्जापुर भगा ले गया। रजनी अपनी दादी चमेली देवी की हर बात मानती थी। इसकी जानकारी होने पर रत्‍‌नेश घटना वाले दिन दादी के पास आया।

दादी ने मना किया तो मार डाला

दादी से फोन पर रजनी की बात करानी चाही लेकिन दादी ने बात करने से इंकार कर दिया। इसके बाद गुस्से में रत्‍‌नेश ने दादी की चारपाई के पावे पर सिर पटक-पटक कर हत्या कर दी।

नहीं काम आई चालाकी

पुलिस को गुमराह करने के लिए पंकज की फोटो और नम्बर वहां छोड़ दिया। जांच के दौरान पुलिस को पंकज की लोकेशन मिर्जापुर में मिली। जबकि रत्‍‌नेश की लोकेशन मौके पर पायी गई। तब रत्‍‌नेश को उठाकर सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने गुनाह कबूल करते हुए पुरी कहानी बयां की।