-इस साल हुई एक भी चोरी का खुलासा नहीं कर पाई विकासनगर पुलिस

-चोरों ने विकासनगर एरिया में एक-एक करके आठ चोरियों को दे चुके हैं अंजाम

VIKASHNAGAR (JNN) : साल की शुरुआत में चोरों ने आठ चोरियों को अंजाम दे पुलिस को खुली चुनौती दे दी, लेकिन कोतवाली पुलिस एक भी चोरी का खुलासा नहीं कर पाई। यूपी, हिमाचल के साथ ही पूरा कोतवाली क्षेत्र खंगालने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। वहीं चोरियों का खुलासा न होने से लोग घबराए हुए हैं। नए साल की शुरुआत में ही चोरों ने पुलिस को चुनौती देनी शुरू कर दी और लगातार देते रहे, उसके बाद भी चोरों को पकड़ने में कोतवाली पुलिस नाकाम साबित हुई।

एसएसपी भी जता चुके हैं नाराजगी

डीआईजी/एसएसपी पुष्पक ज्योति भी चोरियां न खुलने पर नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। पुलिस की टीम यूपी, हिमाचल के कई इलाकों में चोरों के बारे में सुराग लगाने को दबिश दे चुकी है, उसके बाद भी पुलिस अभी तक यह पता नहीं कर पाई कि आखिर चोरी किस गिरोह ने की है। हां पुलिस ने चोरियों पर अंकुश के लिए गश्त जरूर तेज की है, जिसके चलते चोरियों पर कुछ अंकुश तो लगा है, लेकिन चोरियां न खुलने से लोगों के दिलों में दहशत कम नहीं हो पाई है और लोग अब अपने घर बंद करके नहीं जा पा रहे हैं। विकासनगर कोतवाली के कोतवाल चंदन सिंह बिष्ट के अनुसार चोरियों के खुलासे के लिए पुलिस टीम सक्रिय है। यूपी, हिमाचल के साथ ही क्षेत्र में चोरों का सुराग लगाने का प्रयास जारी है।

इस साल की प्रमुख चोरियां

क् जनवरी ख्0क्भ्: लक्ष्मणपुर में चोरों ने राजेश तोमर व सिपाही अर्जुन के यहां की हजारों के सामान की चोरी।

ख् जनवरी : चोरों ने डाकपत्थर में लखवाड़ कॉलोनी में ग्रेसे सिंह के बंद आवास खंगाला। डाकपत्थर की लखवाड़ कालोनी में चोरों ने पूरण व जयपाल की बाइक भी की चोरी।

फ् जनवरी: लक्ष्मणपुर में चोरों ने डा। प्रशांत कुमार कुमार गुप्ता का खंगाला किराए का घर।

ब् जनवरी: सहसपुर के बायांखाला सेलाकुई में दीपक के बंद घर को चोरों ने खंगाला।

भ् जनवरी: विकासनगर क्षेत्र की बद्रीकॉलोनी चिरंजीपुर में नागेंद्र तोमर के बंद घर में चोरी।

9 जनवरी: डॉक्टरगंज में चोरों ने रिटायर्ड बैंक कर्मचारी का खंगाला बंद घर।