- बाइक में रगड़ पड़ने पर कार सवार को था फेंका

- जेल जाते समय रेलकर्मी की पुलिस से हुई नोकझोंक

बरेली : कार से बाइक में मामूली रगड़ लगने के बाद बाइक सवार रेलवे कर्मी और उसके पिता ने कार सवार युवक की पिटाई कर उसे रामगंगा पुल से नीचे फेंक दिया था। इस मामले में सुभाषनगर पुलिस ने रेलवे कर्मचारी और उसके पिता पर एफआईआर दर्ज की थी। वेडनसडे को पुलिस ने रेलवे कर्मचारी को जेल भेज दिया। जबकि उसका पिता घर से फरार हो गया। जेल जाते समय आरोपी पुलिसकर्मियों से भिड़ गया।

दावत से लौट रहे थे कार सवार

बदायूं के रसूलपुर निवासी विजय प्रताप सिंह ट्यूजडे रात को अपने भाई विकास के साथ फरीदपुर से दावत में शामिल होने के बाद कार से वापस लौट रहा था। फरीदपुर में ओवरटेक करते समय उसकी कार सिठौरा निवासी रेलवे कर्मचारी राहुल की बाइक से टकरा गई। जिससे बाइक में हल्की सी रगड़ पड़ गई। इसके बाद राहुल ने पीछा कर कार को रामगंगा ओवरब्रिज पर रोक लिया, जिसके बाद राहुल ने अपने पिता रामभरोसे के साथ मिलकर कार में बैठे दोनों भाईयों को गालियां देने लगा। जब विकास उसे शांत करने के लिए कार से उतार तो राहुल ने उसे रामगंगा ओवरब्रिज से नीचे फेंक दिया था। पुल पर हंगामा होता देख पुलिस ने राहुल को दबोच लिया था। जबकि उसका पिता रामभरोसे वहां से भाग निकाला। पुल से फेंकने के चलते विकास गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिसकर्मियों से भिड़ रेलकर्मी

जेल जाते समय राहुल पुलिसकर्मियों से भिड़ गया। राहुल का कहना है कि विकास खुद ही पुल से कूद गया था। इसे लेकर वह हंगामा करने लगा। पुलिस ने उसे शांत कराने का प्रयास किया तो वह पुलिसकर्मियों से भी भिड़ गया। इंस्पेक्टर सुभाषनगर हरिश्चंद्र जोशी ने बताया कि जानलेवा हमला करने के आरोपी राहुल पर एफआईआर दर्जकर उसे जेल भेज दिया है। जबकि उसके पिता की तलाश की जा रही है।