सीसीएसयू में यूजी लेवल के चल रहे है एडमिशन

- पीजी लेवल में सात जुलाई तक होंगे रजिस्ट्रेशन

- सोमवार देर शाम तक मेरिट आने की है उम्मीद

Meerut। सीसीएसयू के संबंधित कॉलेजों के लिए यूजी लेवल के एडमिशन चल रहे है। पहली संशोधित मेरिट से 37 हजार 755 छात्रों ने एडमिशन लिए है, अब पहली मेरिट के एडमिशन पूरे होने के बाद यूनिवर्सिटी ने दूसरी मेरिट निकालने की तैयारी है, उम्मीद है कि सोमवार देर शाम तक यूजी के लिए दूसरी मेरिट जारी होगी। ऐसे में मेरिट देखने के साथ ही पहले से ही सभी स्टूडेंट्स को अपने डॉक्यूमेंट तैयार रखने होंगे, ताकि उनके एडमिशन कराने में किसी तरह की भूल न हो, वहीं पीजी लेवल के लिए भी रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया चल रही है।

तीन दिन चलेंगे एडमिशन

यूनिवर्सिटी में आज मेरिट जारी होगी, दूसरी मेरिट से स्टूडेंट्स को मात्र तीन दिन का समय दिया जाएगा। ऐसे स्टूडेंट जिनको पहली मेरिट से एडमिशन लेने का मौका मिला लेकिन किसी कारणवश वंचित रह गए। उनको सेकेंड मेरिट में मौका नहीं दिया जाएगा, उनको ओपन मेरिट में मौका मिलेगा। दूसरी मेरिट में सीबीएसई के ऐसे स्टूडेंट को भी एडमिशन का मौका मिल सकता है जो संशोधित मेरिट के चलते एडमिशन का नाम नहीं आया था, अब उनका नाम सेकेंड मेरिट में नाम आ सकता है ।

सात जुलाई तक पीजी रजिस्ट्रेशन

पहले पीजी लेवल पर रजिस्ट्रेशन की डेट को 30 जून लास्ट रखा गया था। लेकिन अब यूनिवर्सिटी ने स्टूडेंट्स के हितों का ख्याल रखते हुए डेट बढ़ा दी है अब सात जुलाई तक रजिस्ट्रेशन चलेंगे।