-पुलिस ने ट्रक मालिक को किया गिरफ्तार,

-महिला की अभी तक नहीं हो सकी पहचान

BAREILLY: इज्जतनगर थाना अंतर्गत बड़ा बाइपास पर ट्रक ड्राइवर जमील की हत्या के मामले में पुलिस ने ट्रक मालिक संजय को फ्राइडे गिरफ्तार कर लिया है। ट्रक मालिक ने झगड़े के बाद ट्रक से लात मारकर धक्का देने की बात कबूल कर ली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पता चलेगा कि क्या उसने उसके सिर में किसी वस्तु से वार किया था।

कई बार ट्रक का कर दिया था एक्सीडेंट

संजय ने बताया कि वह जमील के साथ ट्रक लेकर लखनऊ गया था। जमील शराब पीने का आदी था, उसने कई बार ट्रक का एक्सीडेंट कर दिया था। इसी बात को लेकर उसका लखनऊ में जमील से झगड़ा हो गया तो उसने जमील को ट्रक से नीचे उतार दिया। जिसके बाद माफी मांगने पर उसने जमील को फिर से ट्रक में बैठा लिया। उसके बाद सीतापुर में भी झगड़ा हुआ। जब वह सुबह करीब 6 बजे बरेली पहुंचे तो फिर से जमील ने झगड़ा किया जिसके बाद उसने गुस्से में खिड़की खोलकर बैठे जमील को धक्का दे दिया और वह नीचे गिर गया। जिसके बाद वह ट्रक लेकर मुरादाबाद चला गया। पुलिस ने फतेहगंज पश्चिमी टोल प्लाजा की सीसीटीवी फुटेज देखी तो उसमें भी थर्सडे सुबह 6 बजकर 40 मिनट पर ट्रक पास होता दिखाई दिया।

2-----------------

नहीं हो सकी महिला की पहचान

कलापुर नहर के पास बोरे में मिली महिला की लाश की दूसरे दिन भी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस को उम्मीद थी कि कोई न्यूज पढ़कर आ जाएगा और उसकी पहचान हो जाएगी। पुलिस ने अन्य थानों को भी महिला की लाश मिलने की जानकारी दे दी है। जब तक महिला की पहचान नहीं हो जाती तब तक हत्यारों का भी पता लगाना पुलिस के लिए काफी मुश्किल है।