-शादी का झांसा देकर पांच साल से कर रहा था शारीरिक शोषण

-पांच साल में छह बार प्रेग्नेंट हुई, दवा खिलाकर गर्भपात कराया

-ब्लैकमेल कर दोस्त से भी शारीरिक संबंध बनवाए थे, सुसाइड नोट से खुलासा

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : 'पांच साल से मेरे पीयूष के साथ संबंध हैं। उसने शादी का वादा कर मुझसे शारीरिक संबंध बनाए। मम्मी के काम पर जाते ही वह मेरे घर आ जाता था। उसने मुझे पांच साल में छह बार प्रेग्नेंट किया और हर बार दवाई खिलाकर गर्भपात करा दिया। कुछ दिन पहले मम्मी ने हम दोनों को रंगेहाथ पकड़ा तो वो पीयूष शादी करने का वादा कर वहां से चला गया। इसके बाद वो अपने वादे से पलट गया। मैं घर गई तो पीयूष और उसके घर वालों ने गाली-गलौज कर भगा दिया। पीयूष ने तो सल्फास देकर कहा कि तुम सुसाइड कर लो। इसलिए मैं आत्महत्या कर रही हूं.' चकेरी में प्यार में धोखा मिलने पर एक युवती ने यह सुसाइड नोट लिखकर रविवार की रात को सुसाइड कर लिया। परिजनों ने ब्वॉयफ्रैंड और उसके घरवालों को उसकी मौत का जिम्मेदार बताया है।

मां ने ही दोनों को पकड़ा था

विनोबा नगर में रहने वाली महिला सिंचाई कर्मी के पति की मौत हो गई। उसके दो बेटियां हैं, जिसमें छोटी बेटी अनीता (27) किदवईनगर में कोचिंग कर रही है। उसके श्यामनगर निवासी पीयूष से प्रेम संबंध थे। पीयूष पांच साल तक उसे शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा। इस दौरान उसने एक दोस्त से भी अनीता के शारीरिक संबंध बनवाए, करीब एक महीने पहले अनीता की मां और बहन बिठूर निवासी रिश्तेदार के घर गई थीं। घर में अनीता अकेली थी। जिसका फायदा उठा कर पीयूष उसके घर पहुंच गया। दोनों आपत्तिजनक हालत में थे कि तभी अनीता की मां और बहन घर आ गए। उन्होंने दोनों को पकड़ लिया तो पीयूष उनके सामने भी अनीता से शादी करने का वादा करने लगा।

खुद दी सल्फास की गोलियां

अनीता की मां पीयूष की शिकायत करने के लिए उसके घर वालों को फोन करने लगी तो पीयूष ने यह कहकर रोक दिया कि उसकी मां हार्ट पेशेंट है। मां ने पीयूष पर भरोसा कर फोन नहीं किया। इधर, पीयूष वहां से जाने के बाद वादे से मुकर गया। बात करना भी बंद कर दिया। जब अनीता उसके घर गई तो पीयूष की मां, उनके पटना निवासी ब्वॉयफ्रैंड राजू और बहन ने गाली-गलौज कर उसे भगा दिया। उसने जब पीयूष ने मिलकर शिकायत की तो पीयूष ने शादी से मना कर उसको यह कहकर सल्फास की गोली थमा दी कि तुम इसको खाकर मर जाओ। अगर तुमने दोबारा मुझसे मिलने की कोशिश की तो तुम्हें परिवार समेत मार दूंगा। जिससे अनीता इतनी आहत हुई कि उसने सल्फास की गोलियां खाकर जान दे दी।