- दो घरों के ताले तोड़कर लैपटॉप, मोबाइल, कैमरा, नकदी साफ

- एक निर्माणाधीन भवन से हजारों का सामान उड़ाया, आरोपी गिरफ्तार

DEHRADUN: बंद घरों के ताले टूटने का सिलसिला थम नहीं रहा। बेखौफ चोरों ने एक एडवोकेट सहित दो घरों के ताले तोड़कर हजारों का माल साफ कर लिया। वहीं एक फार्मासिस्ट के निर्माणाधीन भवन में भी चोरी का मामला सामने आया है। पुलिस ने तीनों मामले दर्ज करते हुए चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

निर्माणाधीन भवन में चोरी

जानकारी के मुताबिक कोरोनेशन अस्पताल में चीफ फार्मेसिस्ट चंदन सिंह चौहान का न्यू मोथरोवाला रोड पर मकान बन रहा है। वर्तमान में मकान में फिनिशिंग का काम चल रहा है। ट्यूजडे को वह मकान का दरवाजा बंद कर चले गए। वेडनसडे को जब वहां पहुंचे तो मकान के अंदर से पेंट की बाल्टी, मोटर, सैनेटरी का सामान, पत्थर काटने की मशीन गायब मिले। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना नेहरू कॉलोनी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच कर चोरों की खोजबीन शुरू कर दी है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाल कर रही है। जिसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर आरोपी की तलाश शुरू की, मुखबिर की सूचना पर आरोपी अनूप कुमार पुत्र रमेश कुमार निवासी आजाद विहार कॉलोनी, बंजारावाला को गिरफ्तार कर लिया गया।

दो बंद घरों के तोड़े ताले

वसंत विहार निवासी एडवोकेट वीरेंद्र दास पुत्र राजेंद्र दास 8 दिसंबर को किसी शादी समारोह में बाहर गए थे। दूसरे दिन जब वह घर पहुंचे तो घर का ताला टूटा मिला। अंदर देखा तो वहां से दो लैपटॉप, दो मोबाइल, दो कैमरे और पांच हजार रुपये गायब मिले। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच कर क्क् दिन बाद चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना क्लेमेंट टाउन में भी एक चोरी की एक वारदात सामने आई है। जानकारी के मुताबिक अमित कुमार पुत्र सुभाष कुमार निवासी हुसैनपुर बिजनौर यहां प्राईवेट नौकरी करता है और क्लेमेंट टाउन में कमरे का किराया लेकर रहता है। विगत क्भ् सितंबर को वह कमरा बंद कर ड्यूटी पर गया था। वापस आया तो उसके कमरे का ताला टूटा हुआ था। जिसमें से लैपटॉप और अन्य समान गायब था। पुलिस ने दोनों मामले दर्ज करते हुए चोरों की तलाश के लिए पुलिस की टीमें गठित कर ली हैं।