- चोरों ने ताले काट कर दिया चोरी की वारदात को अंजाम

- कैश बॉक्स से चोरी किए 65 हजार रुपये

- दुकान के दोनों तरफ मौजूद रहता है पुलिस पिकैट

आगरा. चोरों ने इस बार हाई सिक्योरिटी जोन में चोरी की वारदात को अंजाम देकर पुलिस की गश्ती को ठेंगा दिखाया है. ताजमहल से महज 120 मीटर दूर पुलिस के दो बैरियर के बीच मनी एक्सचेंज की दुकान के ताले काट दिए. मौके पर पुलिस पहुंच गई. पीडि़त ने मामले में शिकायत दर्ज कराई है.

रात में बंद की थी दुकान

पूर्वी गेट निवासी राजेश गुप्ता की ताजमहल से 120 मीटर दूरी पर केवी ट्रेडर्स के नाम से मनी एक्सचेंज की दुकान है. रात को 9:30 बजे दुकान बंद कर घर गए थे. सुबह दुकान खोलने आए तो ताले कटे मिले. अंदर जाकर देखा तो कैश बॉक्स टूटा हुआ था. पीडि़त के मुताबिक चोर करीब 65 हजार रुपये पार कर ले गए.

ढाई बजे घुसे चोर

दुकान के अंदर दो सीसीटीवी कैमरे लगे हैं. फुटेज देखी तो रात ढाई बजे चार चोर अंदर आते दिखाई दे रहे हैं. चोरों ने कैश बॉक्स तोड़ कर कैश पार कर दिया. चोर करीब डेढ़ घंटे दुकान के अंदर रहे थे. पीडि़त ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन किया इसी के बाद फोर्स मौके पर पहुंचा. पुलिस ने आकर छानबीन की.

लोकल चोरों ने की वारदात

खास बात ये है कि दुकान ताज से मात्र 120 मीटर की दूरी पर है. दुकान के दोनों तरफ 50-50 मीटर की दूरी पर बैरियर लगे हुए हैं जिन पर पुलिस पिकैट की तैनाती रहती है इसके बाद भी चोरों की इतनी हिम्मत हो गई कि दुकान के ताले तोड़ दिए. पुलिस का मानना है कि ये चोरी लोकल चोरों ने ही की है. दुकान के पास गली है जहां से लोकल लोगों का आना-जाना लगा रहता है.