- सराय इनायत व सोरांव थाना क्षेत्र में बुधवार की रात हुई वारदात

अंचल में चोरी की वारदात पर लगाम नहीं लग रही है। रोज किसी न किसी इलाके में चोर लोगों के घरों व दुकानों को टारगेट बना रहे हैं। लगातार हो रही चोरियों के बावजूद पुलिस सुस्त बनी हुई है। न तो रात में गश्त हो रही है और न ही चोरी की वारदातों का खुलासा हो पा रहा है। इससे चोरों के हौसले बुलंद हैं। वहीं चोरी की वारदातों के चलते लोगों की रात की नींद हराम हो गई है। अब चोरों ने सराय इनायत और सोरांव इलाके में लाखों का माल पार कर दिया।

इलाहाबाद गई थी फैमिली

कसेरूआ कला निवासी संतोष कुमार जायसवाल बुधवार को घर में ताला बन्द कर अपनी पत्‍‌नी के साथ किसी काम से इलाहाबाद गये हुए थे जहां से रात में वापस नहीं लौटे थे। रात में सन्नाटा पाकर अज्ञात चोरों ने दरवाजे का ताला तोड़ कर कमरे में घुसकर बाक्स तथा आलमारी में रखे नौ हजार नगद तथा सोने चांदी के बने एक लाख रुपए की ज्वैलरी उड़ा दी।

छत के रास्ते घर में घुसे चोर

उधर सोरांव थाना क्षेत्र के मातादीन का पूरा गांव में चोरी हुई। यहां के राधेश्याम बिंद के घर में बुधवार की रात परिजन छत पर सोये हुए थे। रात में चोर छत के रास्ते घर में घुस गए। घर में रखा रखा एक बाक्स से दो सोने की जंजीर, दो जोड़ी पायल, दो मंगलसूत्र, दो झुमका तथा 15 सौ रूपये नकदी निकालकर निकाल कर फरार हो गए।