रात में चोरी की, सुबह पास के ही एटीएम से निकाल रहा था पैसा

GOLA BAZAR: गोला के बेबरी चौराहे पर स्थित जनरल स्टोर व मिठाई की दुकान में सोमवार की रात चोरों ने ताला तोड़कर चोरी कर ली। दुकान से नकदी, एटीएम कार्ड आदि गायब कर दिया। मंगलवार को सुबह कस्बे के ही एक एटीएम से उसी एटीएम कार्ड का यूज कर एक युवक पैसा निकाल रहा था। दुकानदार ने लोगों के सहयोग से युवक को पकड़ लिया।

रात में हुई थी चोरी

भड़सड़ा निवासी श्यामबिहारी गुप्ता मंगलवार को सुबह दुकान खोलने पहुंचे तो ताला टूटा मिला। दुकान के कैश बाक्स से लगभग दो हजार नकद व चार एटीएम कार्ड गायब मिले। बगल में स्थित राजेश मोदनवाल की मिठाई की दुकान के काउंटर से मिठाई गायब थी। अभी पुलिस को सूचना देने जा रहे थे कि श्यामबिहारी के बेटे मोहन के मोबाइल पर एटीएम से पैसा निकाले जाने का मैसेज आया।

मोहन ने दिखाई समझदारी

मैसेज में एक प्राइवेट बैंक के एटीएम की जानकारी थी। मोहन भागता हुआ कस्बे के पश्चिमी चौराहे पर स्थित उक्त बैंक के एटीएम पर पहुंचा। वहां एक युवक लगातार अलग-अलग पिन कोड डालकर पैसा निकालने का प्रयास कर रहा था। मोहन को देखते ही एटीएम छोड़कर भागने लगा। लोगों के सहयोग से उसने युवक को पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस को युवक को सौंप दिया। उसकी पहचान थाना क्षेत्र के कुकुरहा गांव निवासी प्रमोद के रूप में हुई। लोगों को उम्मीद है कि उससे बाजार क्षेत्र में हुई कई चोरियों का खुलासा होगा।