patna@inext.co.in

PATNA : पटना में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगा पाने में पुलिस पूरी तरह विफल है. स्थिति यह है कि राजधानी में चोरों के आगे पुलिस पस्त पड़ गई है और चोर मस्त हो गए हैं. इस कारण आए दिन किसी न किसी मकान में चोरी की घटनाएं सामने आ रही है. नया मामला एयरपोर्ट थाना क्षेत्र की है जहां पर मुरलीचक जगदेव पथ स्थित श्री ओम कॉम्प्लेक्स में जानीपुर के पूर्व और वर्तमान में भोजपुर जिले के संदेश थाना प्रभारी सुदेश कुमार सहित तीन लोगों के फ्लैट से चोरों ने लाखों रुपए का सामान उड़ा लिया. इसके बाद चोर आसानी से मौके से भाग गए.

तीन फ्लैटों में हुई चोरी

घटना के समय तीनों फ्लैट के मकान मालिक घर पर नहीं थे. आस-पास के लोगों ने मकान मालिक को फोनकर इसकी सूचना दी. इसके बाद मकान मालिक पटना पहुंचे और थाने में इसकी शिकायत की. शिकायत के बाद पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

लॉक काटकर घर में घुसे चोर

घटना के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला. इसमें ये दिख रहा है कि चोर मुख्य गेट से अंदर गए हैं. इसके बाद सीढ़ी के रास्ते उपर चढ़े हैं. वहां से उन लेागों ने गेट का लॉक काटा और फ्लैट में घुस गए. इसके बाद वहां पर रखे सामान लेकर भाग गए. चोरों ने अंदर सारा सामान फेक दिया और कीमती सामान लेकर वहां से भाग गए.