कानपुर। देश में इन दिनों हर तरफ शोक का माहौल है। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में कई सीआरपीएफ जवानों ने एक साथ शहादत दी है। इस वक्त पूरे देश में आतंकियों से बदला लेने के लिए लोगों का खून खौल रहा है। वहीं बाॅलीवुड इंडस्ट्री भी इनकी मदद को खुल कर सामने आ गई है। दरअसल कई सेलेब्रिटीज इस टेरेरिस्ट अटैक में शहीद हुए जवानों के परिवारों की सहायता करना चाहते हैं। इनमें सबसे पहला नाम तो फिलम जगत के शहंशाह अमिताभ बच्चन का नाम आता है। इसके बाद अजय देवगन, सलमान खान और अक्षय कुमार ने भी शहीद परिवारों की मदद को हाथ आगे बढ़ाया। जानें किसने कितनी धनराशी दे कर शहीद परिवारों की मदद की है या करने वाले हैं।

पुलवामा टेरर अटैक: बाॅलीवुड से अमिताभ,सलमान,अक्षय और इन सेलेब्स ने बढ़ाया मदद का हाथ

इन बाॅलीवुड सेलेब्स ने बढ़ाया मदद का हाथ

See Also

मालूम हो खबरों के मुताबिक टेरर अटैक के 48 घंटे मे ही अमिताभ बच्चन ने कुल 2 करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता करने की बात कही थी। वहीं सलमान खान ने 5 लाख रुपये की धनराशी की सहायता करने का दावा किया। मालूम हो कि सलमान ये रकम प्रतेक शहीद परिवार को देंगे। वहीं मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन ने 50 लाख रुपये की आर्थिक मदद की खबर सामने आई है। एक सोर्स के मुताबिक, 'इन दिनों बाॅलीवुड स्टार्स देश से जुड़े इस सेंसिटिव इश्यू पर अपनी राय रखना और शहीद परिवारों की मदद करने में साथ दे रहे हैं। 'टोटल धमाल' स्टार अजय देवगन को साथ फिल्म की पूरी टीम 50 लाख रुपये का डोनेशन दे रहे हैं। वहीं सलमान 49 शहीद परिवारों की मदद को कुल 2.5 करोड़ रुपये की सहायता कर रहे हैं।' बीते दिन गृहमंत्री किरण रिजिजू ने सोशल मीडिया पर सलमान खान को उनके योगदान के लिए धन्यवाद कहा।

पुलवामा टेरर अटैक: बाॅलीवुड से अमिताभ,सलमान,अक्षय और इन सेलेब्स ने बढ़ाया मदद का हाथ

ये सेलेब्स भी कर रहे शहीद परिवारों की मदद

वहीं कुमार भी शहीद परिवारों के लिए 5 करोड़ रुपये डोनेट कर रहे हैं। एक सोर्स ने बताया, 'भारत के वीर नाम का एक फंड है जिसमें बीते तीन दिनों से लगातार सहायक राशी आ रही है। रविवार तक उस फंड में कुल 18 करोड़ रुपये जुट गए हैं। इसमें अक्षय कुमार की डोनेशन नहीं जोड़ी गई है। दरअसल अक्षय इस वक्त लंदन में हैं और लौटते ही सहायता के लिए अपने दावे अनुसार पांच करोड़ रुपये इस फंड में जमा करवाएंगे।' मालूम हो अभी शहीदों की मदद को और भी सेलेब्स सामने आएंगे। इस आतंकवादी हमले में जवानों की शिफ्टिंग के दौरान उनका काफिला सेना की गाड़ियों में जा रहा था। वहीं अचानक एक कार आई और सेना की गाड़ी जिसमें करीब 49 सैनिक बैठे थे उससे जा कर टकरा गई। इसके बाद वहां एक बड़ा धमाका हुआ जिसने एक साथ 49 सीआरपीएफ जवानों की जान ले ली।

पुलवामा टेरर अटैक: बाॅलीवुड से अमिताभ,सलमान,अक्षय और इन सेलेब्स ने बढ़ाया मदद का हाथ

शहीद हुए सभी जवानों के परिवार वालों को 5-5 लाख रुपये देंगे बिग बी

रणवीर-दीपिका ही नहीं ये भी हैं बाॅलीवुड के मोस्ट रोमांटिक कपल, कहीं भी करने लगते हैं प्यार का इजहार

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk